सईद ने दी नवाज को कश्मीर मुद्दे पर धमकी

सईद ने दी नवाज को कश्मीर मुद्दे पर धमकी

नई दिल्ली। मुंबई हमलों का मास्टर माइंड और आतंकी हाफिज सईद ने अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को आगाह किया है। दरअसल आतंकी सईद ने पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ को धमकी दी है। बताया जा रहा है कि सईद ने कश्मीर मुद्दे को लेकर शरीफ को धमकी दी है।बताया जा रहा है कि सईद ने धमकी दी है कि शरीफ अंतर्राष्ट्रीय दबाव में कश्मीर मसले पर अपना रुख न बदलें। 

सईद ने कहा, प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भारत के साथ एकतरफा दोस्ती के बारे में नहीं सोचना चाहिए। ऐसे किसी कदम से कश्मीरी आहत होंगे। उसने कहा कि पाकिस्तानी सरकार को कश्मीरी लोगों को साथ लिए बगैर भारत के साथ बातचीत नहीं करनी चाहिए।

इस आतंकी ने एक बयान में कहा, पाकिस्तानी सरकार को कश्मीर मुद्दे पर अंतरराष्ट्रीय दबाव में नहीं आना चाहिए तथा उसे अपने सैद्धांतिक रूख पर कायम रहना चाहिए। सईद की ओर से यह बयान उस वक्त जारी किया गया जब भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्रियों ने बीते 10 जुलाई को रूस के उफा में एससीओ शिखर सम्मेलन से इतर मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों नेताओं ने बातचीत की पक्रिया को बहाल करने और मुंबई हमले की सुनवाई में तेजी लाने का फैसला किया था।

मुंबई हमले के मास्टरमाइंड ने शरीफ सरकार को सलाह दी कि वह भारत के साथ दोस्ती का हाथ बढ़ाने की बजाय कश्मीरी लोगों के पैरोकार बनें।