हार से रहाणे दुखी

हार से रहाणे दुखी

हरारे: भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अपने बल्लेबाजों की नाकामी पर निराशा जताई, लेकिन कहा कि वह यहां के क्रिकेट दौरे में टीम के ओवरऑल प्रदर्शन से खुश हैं।

रहाणे ने दूसरे टी-20 में टीम की 10 रन से हार के बाद कहा, हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। हम इसे स्वीकार करते हैं। हमने लगातार विकेट गंवाए, जिससे दबाव बना। मैच गंवाना निराशाजनक रहा। उन्होंने कहा, ...लेकिन हमने वनडे और टी-20 में अच्छा खेल दिखाया। ओवरऑल मैं खिलाड़ियों के इस दौरे में प्रदर्शन से खुश हूं।

भारत ने जिम्बाब्वे को वनडे शृंखला में 3-0 से हराया, जबकि पहले टी-20 मैच में भी जीत दर्ज की। रहाणे ने कहा कि 146 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था, लेकिन उन्होंने जिम्बाब्वे को भी अच्छे प्रदर्शन का श्रेय दिया। उन्होंने कहा, लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। विशेषकर आखिरी पांच ओवरों में उनका प्रदर्शन शानदार था। लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। जिम्बाब्वे को श्रेय जाता है। उन्होंने अच्छी क्रिकेट खेली और वे जीत के हकदार थे।

जिम्बाब्वे के कप्तान सिकंदर रजा ने अपनी टीम की जीत पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, हम जानते थे कि हमने 10 से 15 रन कम बनाए हैं। कुछ मूल गलतियों के कारण ऐसा हुआ, लेकिन आखिर में हमारी हार का सिलसिला टूट गया। मैंने खिलाड़ियों से कहा कि यदि हम एक ओवर में एक रन रोकते हैं, तो आखिर में 20 रन बचाएंगे। उम्मीद है कि हम और मैच जीतेंगे।