दिल्ली: लड़कियों ने किया ऑटो ड्राइवर से रेप का प्रयास

दिल्ली: लड़कियों ने किया ऑटो ड्राइवर से रेप का प्रयास

अश्लील एमएमएस भी बनाया, एक मंज़िल से कूदकर बचाई जान, एक गिरफ्तार 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव इलाके में एक ऑटो ड्राइवर के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। ऑटो ड्राइवर का आरोप है कि दो लड़कियों ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। इतना ही नहीं उसके कपड़े उतार कर उसका अश्लील एमएमएस भी बनाया।

लड़कियों द्वारा नहीं छोड़े जाने पर ऑटो ड्राइवर एक मंजिल की खिड़की से कूद गया। ऑटो चालक के दोनों पैर टूट गए हैं। उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। सफदरजंग एंक्लेव थाना पुलिस ने ऑटो चालक की शिकायत पर मामला दर्जकर एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

ऑटो चालक ने बताया कि गत मंगलवार की रात इग्नू रोड पर रेनू लालवानी नाम की लड़की ने सफदरजंग एन्क्लेव जाने के लिए ऑटो लिया। रास्ते में उसने ड्राइवर से 300 रुपए उधार भी लिए। रात साढ़े 12 बजे ऑटो ड्राइवर जब रेनू के घर पहुंचा, तो किराया देने के बहाने रेनू ने उसे अपने कमरे में बुलाया।

इसके बाद रेनू शराब पीने लगी और पीड़ित ड्राइवर को भी शराब पीने को कहा जब उसने इंकार कर दिया तो उसके मुंह पर शराब फेंक दी। कुछ ही देर में तंजानिया की एक लड़की भी रेनू के कमरे में आ गई। इसके बाद दोनों लड़कियों ने मिलकर ऑटो ड्राइवर के साथ बदसलूकी शुरू कर दी। उन्होंने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसका वीडियो बनाने लगीं। ऑटो ड्राइवर ने कहा कि यह खेल करीब 2 घंटे तक चलता रहा।

आखिरकार ऑटो ड्राइवर उनसे बचने के लिए खिड़की से कूद गया। नीचे गिरने से उसके दोनों पैर की हड्डियां टूट गई हैं। बाद में एक अन्य ऑटोवाले ने 100 नंबर पर डायल कर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रेनू लालवानी को पकड़ लिया है जबकि तंजानिया मूल की लड़की मौके से फरार हो गई।

India