गोदरेज लाउड सीजन 4 के साथ गोदरेज की  बी-स्कूलों में वापसी

गोदरेज लाउड सीजन 4 के साथ गोदरेज की बी-स्कूलों में वापसी

लखनऊ: गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड एंड एसोसिएट कंपनी (जीआईएलएसी) नें युवा व प्रतिभाशाली छात्रों के सपनो को साकार करने में उनकी मदद करने वाले प्लेटफॉर्म गोदरेज लाउड(लीव आउट योर ड्रीम्ज) के चौथे संस्करण के साथ वापसी की है जो कैरियर या स्पॉनशरशिप की कमी की वजह से रुका हुआ था। 2012 में शुरु हुआ लाउड कैंपस से स्टेंडर्ड समर प्रोसेस के माध्यम से हायरिंग का विकल्प है। लाउड के विजेताओं को गोदरेज की तरफ से स्पॉनशरशिप व मेंटरिंग के साथ प्री प्लेसमेंट समर ऑफर की पेशकश की जाएगी।

अनुभव गुप्ता, मुख्य डिजाइन अधिकारी; परमेश शाहनी, हेड, गोदरेज इंडिया कल्चर लैब और प्रो हेनरी जेनकींस, प्रसिद्ध मीडिया स्कॉलर नें लखनऊ के इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमैंट में लाउड को होस्ट किया।

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड कार्यकारी निदेशक निसाबा गोदरेज नें कहा कि गोदरेज लाउड जोशीले युवा लीडर्स को खोजने का हमारा तरीका है। हमारा मानना है कि अगर किसी को किसी चीज के प्रति वास्तव में उत्साह है तो, उसका हमारे द्वारा किए जाने वाले काम से कोई संबंध न होने पर भी  हम उसे गोदरेज तक लाएंगे।

ग्रुप ह्यूमन रिसोर्सेज और कॉर्पोरेट सर्विसेज के हेड सुमित मित्रा नें कहा कि गोदरेज लाउड (लीव आउट योर ड्रीम्ज) के चौथे संस्करण के शुभारंभ की घोषणा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। गोदरेज लाउड से हमें जोशीले व रचनात्मक भारत की पहचान करने में मदद मिलती है जिन्हें हम भविष्य को गोदरेज लीडर्स के तौर पर विकसित करना चाहते हैं। पिछले तीन वर्ष इस पहल की बढ़ती लोकप्रियता का प्रमाण हैं। इस साल हम विश्व स्तरीय प्रसिद्ध मीडिया स्कॉलर प्रो हेनरी जेनकींस के साथ लाउड मास्टरक्लास की भी शुरुआत कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि गोदरेज लाउड 2015 की शुरुआत 1 जुलाई 2015 को नीटी, मुंबई में की गई थी।