लमो की नई मुश्किल, राष्ट्रपति भवन ने दर्ज कराई FIR

लमो की नई मुश्किल, राष्ट्रपति भवन ने दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली। पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी नई मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। मोदी के खिलाफ राष्ट्रपति भवन की ओर से दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। ललित मोदी ने हाल ही में राष्ट्रपति के सचिव ओमिता पॉल के खिलाफ कुछ विवादित ट्वीट किए थे। इन ट्वीट में ललित मोदी ने ओमिता पॉल के रिश्ते कुछ हवाला कारोबारियों के साथ बताए थे। ललित मोदी ने यह ट्वीट 23 जून को किया था।

राष्ट्रपति भवन ने दिल्ली पुलिस को ललित मोदी के ट्वीट की कॉपी के साथ शिकायत भेजी है। राष्ट्रपति भवन के एक अधिकारी ने शिकायत पत्र पर दस्तखत करते हुए ललित मोदी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। आपको बता दें कि इस मामले में राष्ट्रपति भवन की ओर से 23 जून को ही साफ कर दिया गया था ललित मोदी की ओर से लगाए गए आरोप निराधार हैं।

इस मामले में दिल्ली पुलिस के कमिश्नर बीएस बस्सी ने बताया कि उन्हें शिकायत के बारे में जानकारी मिल चुकी है। फिलहाल जांच की जा रही है, जल्द ही ठोस कदम उठाए जाएंगे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमें यह तय करना है कि राष्ट्रपति भवन की इस शिकायत को क्रिमिनल कंप्लेंट माना जाय या नहीं। हमें इसकी भी जांच करनी है कि क्या इस आपत्तिजनक ट्वीट में आपराधिक मानहानी भी निहित है।

India