डिजिटल इंडिया मोदी का हवा हवाई  कार्यक्रम: मायावती

डिजिटल इंडिया मोदी का हवा हवाई कार्यक्रम: मायावती

लखनउ: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कल शुरू किये गये डिजिटल इंडिया सप्ताह को बेअसर करार देते हुए आज कहा कि भाजपा की गलत नीतियों और हवा हवाई कार्यक्रमों से देश की जनता का कोई भला नहीं होने वाला है।

मायावती ने यहां बसपा की गुजरात और पश्चिम बंगाल इकाइयों के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की अलग अलग बैठकों में कहा, कल एक जुलाई को शुरू किया गया डिजिटल इंडिया सप्ताह पहली नजर में इसलिए बेअसर रहा, क्योंकि बिजली की अनुपलब्धता से लोग इस कार्यक्रम को देख नहीं पाये और ना ही आम जनता विज्ञापनों के माध्यम से समक्ष पायी कि ये आखिर है क्या।

उन्होंने कहा, बिजली के अभाव में सरकारी दावे के अनुसार कैसे जऩ-जन सशक्त होगा और घऱ-घर कैसे खुशहाल होगा। नरेन्द्र मोदी सरकार को 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने का अपना चुनावी वायदा पूरा करने के लिए शक्ति और संसाधनों का इस्तेमाल करना चाहिए भाजपा की गलत नीतियों और हवा हवाई कार्यक्रमों से आम जनता का भला नहीं होने वाला है।

मायावती ने कहा कि मोदी सरकार की कथनी और करनी में अंतर होने के कारण भाजपा के काफी सामर्थ्य और संपन्न लोगों पर भी रसोई गैस सब्सिडी त्यागने की प्रधानमंत्री की अपील बेअसर रही। गरीब और मध्यम आय वर्ग के लोग एलपीजी गैस की सीमित उपलब्धता से बेहाल हैं।

बसपा प्रमुख ने बैठक में गुजरात और पश्चिम बंगाल में संगठन की गतिविधियों तथा सर्व समाज में पार्टी का जनाधार बढ़ाने के लिए किये जा रहे कायों की समीक्षा की।

Lucknow, Uttar Pradesh, India