रायबरेली में सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत

रायबरेली में सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत

रायबरेली: यूपी के रायबरेली में शहर कोतवाली क्षेत्र के रायबरेली-कानपुर रोड़ पर राजघाट पुल के पास तड़के अज्ञात वाहन ने टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही सात लोगों की मौत हो गई, जबकि दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं एक की हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ रिफर किया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी प्रेम नारायण एवं पुलिस अधीक्षक मोहित गुप्ता जिला अस्पताल पहुंचे। जिलाधिकारी ने मृतक के परिजनों को 5-5 लाख रुपए देने की घोषणा की है।

भदोखर थाना क्षेत्र के मनेहरी एवं कसौंदा समेत कई गांव के रहने वाले दस लोग टेम्पो से लालगंज क्षेत्र में गुरूवार की रात पूजा कराने गए थे। शुक्रवार की तड़के वह वहां से वापस आ रहे थे, तभी राजघाट पुल के पास किसी अज्ञात वाहन ने टेम्पो को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद वाहन फरार हो गया। सुबह टहलने वाले लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस व अन्य लोग टेम्पो पर सवार सभी दस लोगों को जिला अस्पताल लेकर आए।

जिसमें चिकित्सकों ने हरिश्चन्द्र मौर्या (45) निवासी भांव, सहदेव (57) निवासी कचौंदा, टेम्पो चालक शिवचन्द (30) निवासी जमालपुर, रामहर्ष (50), रामसिंह (45), अमरपाल (50), रामप्यारे (50), बिन्दादीन (50) को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल विजय बहादुर निवासी भांव एवं हरिश्चन्द्र निवासी महेरी को लखनऊ रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में हरिश्चन्द्र की मौत हो गई।

घटना के बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया। डीएम ने कहा कि मृतक आश्रितों को 5-5 लाख रुपए दिए जाएंगें। साथ ही घटना की जांच कराई जाएगी कि किस वाहन ने टक्कर मारी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India