राजनीतिक ईमानदारी को खत्म कर रही है मोदी सरकार : गोविंदाचार्य

राजनीतिक ईमानदारी को खत्म कर रही है मोदी सरकार : गोविंदाचार्य

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भाजपा से जुड़े रहे गोविंदाचार्य ने विवादों में घिरे मंत्रियों को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर एक बार फिर जोरदार हमला बोला है। गोविंदाचार्य ने अंग्रेजी अखबार द हिंदू को दिए गए इंटरव्यू में कहा, ऐसे मंत्रियों का समर्थन कर केंद्र सरकार राजनीतिक ईमानदारी को खत्म कर रही है। उन्होंने कहा, मोदी सरकार सत्ता केंद्रित हो गई है। सत्ता के लिए मोदी सरकार ने मुद्दों और मूल्यों को गुडबाय कह दिया है।

भाजपा के पूर्व महासचिव ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये सरकार सत्ता के लिए है, न कि जनता के लिए। वसुंधरा राजे और सुषमा स्वराज समेत विवादों में घिरे नेताओं को बचाने पर गोविंदाचार्य ने कहा है कि मोदी को एक सरकार से ज्यादा अपनी साख और विश्वसनीयता के बारे में सोचना चाहिए।

इससे पहले भी जब गोविंदाचार्य से पूछा गया था कि क्या विदेश मंत्री और राजस्थान की मुख्यमंत्री को आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी को लेकर उठे विवाद के मद्देनजर इस्तीफा दे देना चाहिए तो उन्होंने कहा था, जिस तरह से आडवाणी ने, लाल बहादुर शास्त्री ने, शरद यादव ने ऐसा किया, उन्हें भी करना चाहिए। इससे पार्टी और सरकार की छवि में सुधार होगा। अगर वे इस मामले में कानूनी लड़ाई के बारे में सोच रहीं हैं तो मुद्दा बना रहेगा, जैसा कि बोफोर्स मामले में हुआ।