अंतिम संस्कार से लौट रहा परिवार बना काल के गाल का शिकार

अंतिम संस्कार से लौट रहा परिवार बना काल के गाल का शिकार

कृष्णानगर (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में रविवार को अपने एक रिश्तेदार का अंतिम संस्कार कर लौट रहे एक ही परिवार के छह लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि चपरा थानाक्षेत्र के चारतला इलाके में जब ये लोग एक मिनी ट्रक से लौट रहे थे तब उनका वाहन सड़क किनारे के एक पेड़ से टकरा गया। पुलिस के अनुसार मिनी ट्रक जहां तेज रफ्तार से जा रहा था, वहीं उस वक्त बारिश भी हो रही थी जिससे सड़क गीली थी और चीजें भी कम नजर आ रही थीं।

मारे गए लोगों की पहचान रतींद्रनाथ विश्वास (47), बिश्वनाथ विश्वास (49), पंचानन विश्वास (50), प्रकाश विश्वास (45), प्रशांत विश्वास (43) और सुशांत विश्वास (46) के रूप में हुई है। ये लोग होगोलबेरि थानाक्षेत्र के अंतर्गत दयानपारा गावं के रहने वाले थे और आपस में रिश्तेदार थे। वे नबद्वीप में अपने एक रिश्तेदार का अंतिम संस्कार कर लौट रहे थे।

परिवार का एक अन्य सदस्य तथा मिनी ट्रक का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें शक्तिनगर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मिनी ट्रक को जब्त कर लिया एवं शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

India