बारिश ने रद्द की वाराणसी में मोदी की 'विकास सभा' रैली

बारिश ने रद्द की वाराणसी में मोदी की 'विकास सभा' रैली

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा भारी बारिश के कारण रद्द हो गया है। वाराणसी में रात से बारिश हो रही है और पीएम मोदी की 'विकास सभा' रैली के आयोजन स्थल पर पानी भरा हुआ है। इसी मैदान पर प्रधानमंत्री को कुछ अन्य परियोजनाओं की शुरुआत भी करनी थी।

वाराणसी के मण्डलायुक्त आरएम श्रीवास्तव ने बताया कि शनिवार रात से हो रही जोरदार बारिश के कारण प्रधानमंत्री का दौरा निरस्त कर दिया गया है।

पीएम मोदी को काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में स्थित ट्रॉमा सेंटर के उद्घाटन तथा एकीकृत विद्युत विकास योजना, समेत कई परियोजनाओं का शुभारंभ करना था। उन्हें 'विकास सभा' रैली को भी संबोधित करना था, लेकिन उसके आयोजन स्थल में पूरी तरह पानी भर गया था।

प्रधानमंत्री को अपराहन तीन बजकर 30 मिनट पर वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में 165 करोड़ रुपये की लागत से बने देश के सबसे बड़े अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस ट्रॉमा सेंटर का उद्घाटन करना था।

इसके बाद उन्हें आईपीडीपी समेत केंद्र प्रायोजित तीन परियोजनाओं का शुभारंभ करना था, जिनमें पुराने काशी शहर के लिए 432 करोड़ रुपये की परियोजना तथा वाराणसी शहर के लिए 140 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाएं भी शामिल थीं। 

Uttar Pradesh, India