लमो ने किया नमो का गुणगान

लमो ने किया नमो का गुणगान

नई दिल्ली। पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी को वीजा दिलाने को लेकर मोदी सरकार को कड़ी अलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में ललित मोदी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। ललित मोदी ने पीएम मोदी को सबसे ज्यादा व्यवहारिक इनसान बताया है। ललित मोदी ने ट्वीट कर कहा, "हमारा पीएम सबसे ज्यादा व्यवहारिक बुदि्ध वाले आदमी हैं। उन्हें मेरी सलाह की जरूरत नहीं है। जब वो बल्लेबाजी करेंगे, तो गेंद को मैदान के बाहर ही मारेंगे।"

ललित मोदी ने ये ट्वीट उस समय पर किया है, जब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंध्रा राजे ललित मोदी की मदद करने को लेकर विवादों में फंसी है। जहां सुषमा स्वराज ने ये बात स्वीकार की है कि उन्होंने ललित मोदी की मानवीय आधार पर मदद की थी। वहीं राजे ने दावा किया था कि उन्होंने दोस्त होने के नाते ललित मोदी को यूके में स्टे परमिट दिलाने के लिए दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए थे।

सूत्रों के मुताबिक ललित मोदी को लेकर उठे विवाद के चलते राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह को मोदी सरकार द्वारा क्लीन चिट दे दी गई है। ललित मोदी विवाद मामले में राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इस्तीफा नहीं देंगी। वहीं राजे नीति आयोग की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली रवाना हो गई हैं। राजस्थान भाजपा ने आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की मदद के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से दिए दस्तावेज की कानूनी प्रमाणिकता जीरो बताते शुक्रवार को उनका बचाव किया।

India