साठ साल में भी बिकनी पोज़ देंगी पूनम पाण्डे

साठ साल में भी बिकनी पोज़ देंगी पूनम पाण्डे

मुंबई। हमेशा विवादों में रहने वाली हॉट मॉडल एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर हॉट योग आसल वाला वीडियो जारी कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था, लेकिन अब की बार पूनम ने कुछ ऐसा कहा है जिससे उनके फैन सुन कर चौंक जाएंगे। पूनम ने एक अंग्रेजी अखबार को इंटरव्यू देते हुए कहा है कि वह 60 साल की होने के बाद भी बिकनी वाली फोटोज पोस्ट करती रहेंगी।

उन्होने कहा "मैं बिकनी वाली फोटो अब भी पोस्ट करती हूं और आगे भी जब मैं 60 की हो जाउंगी तब भी यह सिलसिला चलता रहेगा।" वहीं पूनम ने इस "बिकनी" बयान से पहले भी सलमान से अपनी तुलना कर सबको चौंका दिया था। पूनम ने बयान में कहा था कि "सलमान और मुझमें कई समानताएं है जैसे मुझे भी उनकी तरह कपड़े उतारना पसंद है।"

एक्ट्रेस पूनम पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "हेलेन" को लेकर काफी चर्चा में है। हालंाकि कईयों का मानना है कि हेलेन का इस तरह बयान देना केवल पब्लिसीटि स्टंट है जिससे उनकी आने वाली फिल्म की तरफ लोगों का ध्यान आकर्षित होगा।

24 वर्षीय एक्ट्रेस पूनम का फिल्मी करियर भले ही कुद खास ना रहा हो लेकिन वह अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों बटोरती रहती हैं।