अंतिम मैच में और शानदार प्रदर्शन करूंगा: मुस्तफिजुर

अंतिम मैच में और शानदार प्रदर्शन करूंगा: मुस्तफिजुर

मीरपुर : भारत के छह विकेट लेकर दो बार के विश्व चैंपियन को लगातार दूसरे एकदिवसीय मैच में शिकस्त देने में महत्वपूर्ण निभाने वाले बांग्लादेश के युवा तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने आज कहा कि वह तीसरे एवं अंतिम मैच में और अधिक शानदार प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

बायें हाथ के इस 19 वर्षीय तेज गेंदबाज ने बल्लेबाजी में मजबूत मानी जाने वाली भारतीय टीम के छह विकेट लिये। मुस्तफिजुर एक दिवसीय क्रिकेट इतिहास का पहला ऐसा गेंदबाज बन गया है जिसने अपने पहले दो मैचों में 11 विकेट लेने का कारनामा किया है।

मुस्तफिजुर ने कहा, मैं इससे भी बेहतर करने का प्रयास करूंगा। कृपया मेरे लिए दुआ करिये ताकि मैं अपने देश को सम्मान दिला सकूं। उधर भारतीय टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने श्रृंखला गंवाने के लिए खराब बल्लेबाजी को जिम्मेदार ठहराया।

धोनी ने कहा, हमें अधिक रन बनाने की जरूरत थी। हमें अच्छी शुरूआत नहीं मिली। जब भी साझेदारी हुई, हमने दोनों विकेट एक साथ गंवा दिये। आपको ऐसे खेल में जोखिम लेना पड़ता है लेकिन यदि आप लगातार दो विकेट गंवाते रहे तो ऐसा करना मुश्किल हो जाता है। मैं इस मैच के लिए गेंदबाजों को दोषी नहीं ठहराउंगा।