शासन की योजनाएं  न्यूज पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश

शासन की योजनाएं न्यूज पोर्टल पर अपलोड करने के निर्देश

लखनऊ: सूचना निदेशक आशुतोष निरंजन ने सूचना विभाग के मण्डल स्तरीय वरिष्ठ अधिकारियों को मण्डल व जनपद स्तर पर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित की जा रही योजनाओं एवं निर्माण कार्यों, उपलब्धियों को आम जनता तक पहुंचाने के लिए सूचना विभाग द्वारा विकसित किए गए upnews260.com न्यूज पोर्टल पर शीघ्र अपलोड करने के निर्देश दिए है।

सूचना निदेशक ने यह निर्देश आज यहां सूचना ब्यूरो के सभागार में आयोजित तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन के अवसर पर वरिष्ठ अधिकारियों को दिए। उन्होंने यह भी कहा कि वे प्रतिदिन सूचनाओं, विकास कार्यों तथा जनहित से जुड़ी शासकीय व्यवस्थाओं तथा सुविधाओं से संबंधित समाचारों को इस न्यूज पोर्टल पर अपलोड करते रहें। शिथिलता  न बरते। 

सूचना निदेशक ने बताया कि सूचना विभाग द्वारा विकसित किए गए इस न्यूज पोर्टल  का उद्घाटन प्रदेश के मा0 मुख्यमंत्री जी द्वारा  20 जून को किया जाना प्रस्तावित है। उन्होंने कहा कि समस्त सूचना कार्यालयों में आवश्यक स्टाफ, कम्प्यूटर आपरेटर्स एवं संसाधनों की उपलब्धता शीघ्र ही सुनिश्चित की जाएगी।

इस अवसर पर अपर सूचना निदेशक डा0 अरविन्द कुमार चैरसिया, मूल्यांकन एवं नियोजन अधिकारी श्री दिनेश कुमार सहगल के अलावा समस्त मण्डलीय सूचना कार्यालयों के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India