AAP के लिए नई मुसीबत लाने वाली हैं दिल्ली पुलिस

AAP के लिए नई मुसीबत लाने वाली हैं दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: जितेंद्र सिंह तोमर प्रकरण के बाद अब आम आदमी पार्टी को नई मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक दिल्ली पुलिस आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों के खिलाफ अलग-अलग मामलों में चार्जशीट फाइल करने जा रही है। इसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया का भी नाम शामिल है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 21 विधायकों के खिलाफ 24 मामलों में दिल्ली पुलिस चार्जशीट फाइल करने जा रही है। इनमें से छह मामलों में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नाम है। हालांकि केजरीवाल के खिलाफ जो केस हैं वो राजनीतिक हैं, लेकिन दूसरे विधायकों के खिलाफ छेड़छाड़, परिसर में शराब की बोतल रखने जैसे कई गंभीर आरोप है।

विधायक नरेश बलियान का नाम शराब बोतल मामले में हो सकता है जबकि न्यू कोंडली के विधायक मनोज कुमार का नाम चार्जशीट में छेड़छाड़ के मामले को लेकर है। दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास पर भी लोगों को मारने जैसे गंभीर आरोप हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने इस मामले पर कहा है कि इसके जरिए लोगों का सुषमा विवाद से ध्यान हटाने के लिए चार्जशीट फाइल की जा रही हैं।

दिल्ली में केजरीवाल सरकार को बने चार महीने से ज्यादा हो चुके हैं और इस दौरान उनके विधायकों पर आरोप भी लगे दिल्ली पुलिस ने इन विधायकों के रिकार्ड को खंगाला तो पता चला कि कई विधायको के खिलाफ गंभीर मुकदमे दर्ज है और इनमें संगीन अपराधो की फेहरिस्त भी शामिल है।

India