पूर्वोत्तर रेलवे ने जीती इंटर आफिस बैडमिण्टन प्रतियोगिता

पूर्वोत्तर रेलवे ने जीती इंटर आफिस बैडमिण्टन प्रतियोगिता

लखनऊ:  13 जून से 14 जून तक चलने वाली दो दिवसीय लखनऊ जिला इंटर आफिस टीम व ओपेन, बैडमिण्टन प्रतियोगिता-2015 में लखनऊ जिले की केन्द्रीय व राज्य सरकार एवं सार्वजनिक उपक्रमों की टीमों ने भाग लिया। जिसमें टीम चैम्पियनशिप का फाइनल पूर्वोत्तर रेलवे व उत्तर प्रदेश पुलिस के मध्य खेला गया। एकल मुकाबले में पूर्वोत्तर रेलवे के अमन सिंह ने उत्तर प्रदेश पुलिस के आनन्द को 21-16, 21-17 से हराया। युगल मुकाबले में पूर्वोत्तर रेलवे के आगा़ शाकिर व अमन सिंह की जोड़ी ने उत्तर प्रदेश पुलिस के आनन्द व संजय शर्मा की जोड़ी को 21-16, व 21-14 से हराकर टीम चैम्पियनशिप जीत ली। 

ओपेन चैम्पियनशिप में एकल मुकाबलें में आर.डी.एस.ओ के शारिक खान ने पूर्वोत्तर रेलवे के अमन सिंह को 21-19, 21-18, से हराया। 

ओपेन प्रतियोगिता के युगल फाइनल मुकाबले में पूर्वोत्तर रेलवे के आगा़ शाकिर व अमन सिंह की जोड़ी ने उत्तर प्रदेश पुलिस के आनन्द व अश्विन (सीमैप) की जोड़ी को 21-12, व 21-16 से हराकर खिताब जीत लिया। 

इस अवसर पर बैडमिन्टन प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण स्र्पोर्टस आफीसर ए.आर अन्सारी ने किया । इस अवसर पर मण्डल रेल प्रबन्धक अनूप कुमार ने आगा शाकिर हुसैन (कप्तान) व अमन सिंह विसेन को प्रतियोगिता जीतने की बधाई दी तथा मण्डल स्पोर्ट अधिकारी वी.एस.यादव ने खिलाड़ियों की सराहना की।