कैच लेने में टकराये, जबड़े के हुए टुकड़े

कैच लेने में टकराये, जबड़े के हुए टुकड़े

लंदन। इंग्लैण्ड में काउंटी क्रिकेट में एक टी20 मुकाबले के दौरान कैच लेने के प्रयास के दौरान दो खिलाड़ी आपस में टकराकर घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार था कि मैदान में ही एंबुलेंस बुलाई गई और मैच को रद्द कर दिया गया है। हादसे में एक खिलाड़ी का जबड़ा तीन जगह से टूट गया जबकि दूसरे के सिर और मुंह पर टांके लगाए जाएंगे।

सरे की ओर से खेल रहे ऑस्ट्रेलिया के मोइसेस हेनरिक्स कैच लेने के प्रयास के दौरान साथी खिलाड़ी रोरी बर्न्स से टकरा गए। इससे दोनों खिलाड़ी बेहोश हो गए और जमीन पर गिर गए। हालांकि थोड़ी देर बाद उन्हें होश आ गया। दोनों खिलाडियों ने इसके बाद खड़े होकर दर्शकों को अपने ठीक होने का इशारा किया। उन्हें तुंरत एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया।

घटना के तुरंत बाद मैच रद्द कर दिया। मैच रद्द किए जाने के समय ससेक्स ने19 ओवर में सात विकेट पर 141 रन बना लिए थे। ससेक्स के फिजियोथेरेपिस्ट जॉन मेरेले ने बताया कि, टक्कर के बाद दोनों बेहोश मैदान पर लेटे थे। हेनरिक्स के मुंह पर बर्न्स के घुटने से चोट लगी जबकि बर्न्स के सिर और आंख के ऊपर चोट थी। उन्हें ऑक्सीजन और पेन रिलीफ दवा दी गई।

एक्सरे जांच में सामने आया कि हेनरिक्स का जबड़ा तीन जगह से टूट गया और उन्हें ऑपरेशन की जरूरत होगी। वहीं बर्न्स को सिर और चेहरे पर टांके लगाए जाएंगे।