सुषमा पर आरोप से तिलमिलाई BJP

सुषमा पर आरोप से तिलमिलाई BJP

शाह बोले- क्वात्रोची-एंडरसन को तो नहीं भगाया

नई दिल्ली। आईपीएल घोटाले के आरोपी ललित मोदी को वीजा दिलवाने के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का नाम विवादों में घिर गया है। इस खबर के बाद सिसायत में भूचाल आ गया है और कांग्रेस पार्टी ने विदेश मंत्री से इस्तीफे की मांग की है तो उधर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सुषमा स्वराज का बचाव करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है।

अमित शाह ने कहा कि सुषमा स्वराज ने मानवीय आधार पर किसी भारतीय की मदद की। इस मामले में सरकार पूरी तरह से उनके साथ है। इस मामले को ज्यादा तूल देने की जरूरत नहीं है। किसी भारतीय ने विदेश में मदद मांगी तो उसकी मदद के लिए लंदन में सांसद से बात की। यहां भोपाल त्रासदी के बाद जैसे हालात नहीं थे- जब एंडरसन या क्वात्रोची को देश से भगा दिया गया था।

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर आरोप लगा है कि उन्होंने आईपीएल घोटाले के आरोपी ललित मोदी को ब्रिटेन से बाहर जाने के लिए ट्रैवल वीजा दिलवाने में मदद की। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर आरोप है कि उन्होंने इन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट यानि (ईडी) की जांच के घेरे में रहने वाले ललित मोदी की ब्रिटेन से निकलने में मदद की, जबकि उनके खिलाफ देश में लुक आउट नोटिस जारी है।