मोदी सरकार को मायावती के सर्टिफिकेट की जरूरत नही: डॉ बाजपेयी

मोदी सरकार को मायावती के सर्टिफिकेट की जरूरत नही: डॉ बाजपेयी

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री रहते हुए राज्य में भ्रष्टाचार व अपनी ही मूर्तियों और स्मारको के निर्माण के नाम पर जनधन की लूट करने वाले लोगो से मोदी सरकार को किसी सर्टिफिकेट की जरूरत नही है। प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 लक्ष्मीकान्त बाजपेयी ने कहा कि बसपा प्रमुख शायद भूल गयी हैं कि लोक सभा चुनाव में उनकी पार्टी की उपलब्धि शून्य थी। प्रदेश की राजनीति में हाशिये पर चली गयी बसपा प्रमुख को मोदी सरकार की गरीब समर्थक नीतियां पंसन्द नहीं आ रही हैं।

बसपा प्रमुख द्वारा भाजपा के साम्प्रदायिक बताये जाने पर डाॅ0 बाजपेयी ने पलटवार करते हुए कहा कि जातियता की राजनीति करने वाली पूर्व मुख्यमंत्री के मुंह से ऐसे बोल अच्छे नहीं लगते उन्होंने कहा दलितों के नाम पर राजनीति करने वाली बसपा प्रमुख ने दलितों के साथ ही धोखा किया है। खुद को दलित की बेटी बताने वाली बसपा प्रमुख दौलत की बेटी बनकर रह गयी है। उन्होंने पूछा बसपा प्रमुख ने अपने शासन काल में दलितों के लिए क्या किया क्यों नहीं बताती ? 

डाॅ0 बाजपेयी ने कहा केन्द्र की मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास का संकल्प लेकर आगे बढ़ रही है मोदी सरकार की सामाजिक सुरक्षा योजनाओं से आमजन को लाभ हो रहा है देश चैतरफा विकास की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा काग्रेस की सहयोगी बसपा को भी अपना वजूद खतरे में दिखाई दे रहा है इसी लिये बसपा प्रमुख अर्नगल बयान बाजी कर खुद को चर्चा में रखना चाहती है। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India