एटा में ट्रैक्टर पर चढ़ा ट्रक, 19 की मौत

एटा में ट्रैक्टर पर चढ़ा ट्रक, 19 की मौत

नाराज़ लोगों के  पथराव में प्रभारी डीएम का सिर फूटा

एटा: एटा के मलावन थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर सुबह करीब 10.45 बजे गांव हरचंदपुर के पास ट्रक और ट्रैक्टर में भीषण भिड़ंत हो गई। इसमें 15 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अभी भी करीब एक दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है।

प्रत्यक्षदशिर्यों के अनुसार घटना एआरटीओ की गाड़ी द्वारा तार लदे ट्रक को दौड़ाने से हुई। ट्रैक्टर ट्रॉलियों में अधिकांश महिलाएं थीं, जो कलश विसर्जन के लिए जा रही थीं। मौके पर पहुंचे डीएम, एएसपी को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। पथराव में प्रभारी डीएम साहब सिंह के सिर पर गहरी चोट आई है। 

मिली जानकारी के अनुसार सुबह जीटी रोड पर कानपुर की तरफ दो ट्रैक्टर ट्रॉली जा रही थीं। इनमें महिलाएं बैठकर बेवर ब्रांच नहर में कलश विसर्जन के लिए जा रही थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पीछे से अनियंत्रित गति से दौड़ता हुआ ट्रैक्टरों के बीच में जा पहुंचा।

सूत्रों के अनुसार तार से भरे ट्रक को पीछे से एआरटीओ की गाड़ी दौड़ा रही थी। दो ट्रैक्टरों के बीच में फंसे ट्रक ने पहले एक ट्रैक्टर को टक्कर मारी फिर दूसरे ट्रैक्टर के ऊपर से गुजरता हुआ पार हो गया। इस भीषण हादसे में मौके पर ही 15 लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। 4 लोगों ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया।

भीषण हादसे की सूचना पर डीएम और एएसपी मौके पर पहुंच गए तो लोगों में आक्रोश भर गया। उन्होंने पथराव करना शुरू कर दिया। बताया जाता है कि इसमें प्रभारी डीएम साहब सिंह का सिर फूट गया। फिलहाल पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी हुई है।

Uttar Pradesh, India