टीम इंडिया के लिए टेस्ट जीतना चाहता हूं :  भज्जी

टीम इंडिया के लिए टेस्ट जीतना चाहता हूं : भज्जी

नई दिल्ली: हरभजन सिंह दो साल से भी लंबे अंतराल के बाद टीम इंडिया में वापसी कर रहे हैं। अपनी इस वापसी के लिए वे पूरी तरह से तैयार हैं। हरभजन ने बांग्लादेश दौरे पर टीम के साथ रवाना होने से पहले कोलकाता में मीडिया से कहा, "मैं वापसी कर रहा हूं और टीम इंडिया के लिए टेस्ट जीतना चाहता हूं।"

 34 साल के हरभजन सिंह ने भारत के लिए आखिरी टेस्ट मैच मार्च, 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। इस अंतराल के बाद टीम में लौटे हरभजन ने अपनी भूमिका पर कहा, मेरी भूमिका वही रहेगी, जो पांच साल पहले होती थी। मैं भारत के लिए मैच जीतना चाहता हूं और दूसरे गेंदबाज़ों की मदद करूंगा।

माना जा रहा है कि टेस्ट कप्तान विराट कोहली के समर्थन के चलते हरभजन सिंह की टीम में वापसी हुई है। हरभजन ने टेस्ट कप्तान कोहली की प्रशंसा करते हुए कहा, "कोहली को चुनौतियां लेने में मजा आता है और वे हर मैच में इस चुनौती को पूरा करना चाहते हैं। इससे टीम को फ़ायदा होता है।"

हरभजन की नजर में विराट कोहली एक मैच विनर कप्तान हैं। उन्होंने कहा, "विराट वाकई में मैच विनर हैं। वे आखिरी पल तक संघर्ष करना जानते हैं। चाहे जैसी भी परिस्थिति हो, वे हर हाल में मैच जीतना चाहते हैं।" दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर हरभजन भारत की ओर से अब तक 101 टेस्ट मैचों में 413 विकेट चटका चुके हैं।