ओबरा बना ओवरआल चैंपियन

ओबरा बना ओवरआल चैंपियन

41वीं अंतर डिस्काम व परियोजना एथलेटिक्स, रस्साकशी व ब्रिज प्रतियोगिता का समापन 

लखनऊ। ओबरा ने 41वीं अंतर डिस्काम व परियोजना एथलेटिक्स, रस्साकशी व ब्रिज प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए ओवरआल टीम चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। 

केडी सिंह बाबू स्टेडियम में संपन्न प्रतियोगिता में ओबरा की टीम ने सर्वाधिक 58 अंक प्राप्त किए। वहीं दूसरे स्थान पर पश्चिमांचल 44 अंक के साथ रहा जबकि मेजबान मध्यांचल को 33 अंक के साथ तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। 

प्रतियोगिता में एथलेटिक्स की स्पर्धा में अनपरा के प्रमोद कुमार यादव ने चार स्वर्ण व एक कांस्य पदक जीतते हुए 21 अंक के साथ व्यक्तिगत विजेता बने। वहीं उपविजेता रहे मध्यांचल के विक्रम सिंह के भी 21 अंक थे लेकिन स्वर्ण पदकों की संख्या कम होने से वह पिछड़ गए। विक्रम सिंह ने तीन स्वर्ण व दो रजत पदक जीते। इस वर्ग में पनकी के चंद्रभान दो स्वर्ण व दो रजत पदक के साथ तीसरे स्थान पर रहे। 

प्रतियोगिता के अंतिम दिन हुए रस्साकशी के फाइनल में ओबरा की टीम ने पहला स्थान प्राप्त किया। वहीं पश्चिमांचल को दूसरा व मेजबान मध्यांचल को तीसरा स्थान मिला। 

ब्रिज के फाइनल में मध्यांचल के आरके शर्मा व पंकज अग्रवाल विजेता बने। उन्होंने ओबरा के नारायण चैधरी व राजेंद्र कुमार को मात दी।

अंतिम दिन हुई एथलेटिक्स की स्पर्धाओं में पांच किमी.दौड़ में अनपरा के प्रमोद कुमार यादव पहले, ओबरा के गौतम भारती दूसरे व वाराणसी के गंगा सागर तीसरे स्थान पर रहे जबकि 4 गुणा 400 मी.रिले में पश्चिमांचल को पहला, ओबरा को दूसरा व मध्यांचल को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। 

समापन समारोह में मुख्य अतिथि इंजीनियर शमीम मोहम्मद (प्रबंध निदेशक, मध्यांचल विद्युत वितरण निगम) ने पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि श्री प्रदीप टंडन (निदेशक तकनीकी) व श्री वीपी वर्मा (निदेशक, कार्मिक प्रबंधन व प्रशासन) थे।

Lucknow, Uttar Pradesh, India