सड़क हादसे में मशरफे मुर्तजा घायल

सड़क हादसे में मशरफे मुर्तजा घायल

ढाका। टीम इंडिया के बांग्लादेश दौरे से पहले वहां के क्रिकेटप्रेमियों के लिए बुरी खबर है। बांग्लादेश टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। मुर्तजा अभ्यास के लिए अपने घर से रिक्शा पर स्टेडियम के लिए निकले थे, तभी एक बस से टक्कर हो गई। इस हादसे में मुर्तजा के दोनों हाथों में चोट आई है।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच चंडिका हथुरासिंघा ने अपने एक बयान में कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है। हमें उसकी हथेली को लेकर चिंता है। हालांकि हम उसको वनडे सीरीज से पहले ठीक होने के लिए काफी समय दे रहे हैं। बांग्लादेश टीम दस जून से भारत के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट मैच के लिए फिलहाल अभ्यास में जुटी हुई है। वहीं 18 जून से दोनों देशों के बीच वन डे सीरीज होगी। भारत बांग्लादेश में एक टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलेगा।

वहीं बांग्लादेश दौरे के लिए टीम इंडिया की रवानगी के कार्यक्रम में फेरबदल की संभावना जताई जा रही है। इसका कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बांग्लादेश दौरा बताया जा रहा है। प्रधानमंत्री 6 और 7 जून को बांग्लादेश के दौरे पर रहेंगे। वहीं टीम इंडिया भी 7 जून को बांग्लादेश के लिए रवाना होगी। इसलिए उसी दिन टीम इंडिया को भी सुरक्षा मुहैया कराना बांग्लादेश सरकार के लिए मुश्किल होगा। बांग्लादेश की सुरक्षा एजेंसियों ने यह दिक्कत भारत सरकार और बीसीसीआई को बताई है। इसी वजह से टीम इंडिया के शिड्यूल में बदलाव किया जा सकता है।