दुराचार के आरोपी मंत्री तत्काल बर्खास्त हो: डा0 मनोज मिश्र

दुराचार के आरोपी मंत्री तत्काल बर्खास्त हो: डा0 मनोज मिश्र

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने दुराचार के आरोपी राज्यमंत्री राममूर्ति को तत्काल मंत्रिमण्डल से बर्खास्त करने की मांग की है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार दुराचार के आरोपी मंत्री पर मेहरबान क्यो है ? उन्हें तत्काल बर्खास्त क्यों नहीं किया जा रहा है ? प्रदेश में सपा सरकार की छवि भ्रष्टाचारियों, गाली गलौज करने वालो और दुराचारियों की संरक्षण  बन गई। इस सरकार में सपा के भ्रष्टाचारियों, अपराधियों और दुराचार के आरोपियों को खुलेआम संरक्षण दिया जा रहा है।

प्रवक्ता डा0 मिश्र ने कहा कि प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री और उनके पांच सहयोगियों पर दुराचार का गम्भीर आरोप लगा है। इस आरोप को माननीय कोर्ट ने संज्ञान लिया है। आरोपित मंत्री और उनके सहयोगी वहां पर जोर-जबर्दश्ती कर मामले को दबाने तथा मोड़ने का प्रयास कर रहे है। मंत्री पद का खुलेआम दुरूपयोग किया जा रहा है।

प्रवक्ता डा0 मिश्र ने सिलसिलेवार बताया कि सपा के पूर्व में भी कई मंत्री और विधायक गाली-गलौज और दुराचार के आरोपी रहे है। राज्यमंत्री विनोद सिंह ने दो मिनट में सैकड़ों गालियों का रिकार्ड बनाया है। मनोज पारस विधायक झीनू बाबू, मदन गोपाल वर्मा, अरूण वर्मा और अनूप सन्डा पर भी दुराचार जैसे गम्भीर आरोप लग चुके है। सपा के लोगों का दुराचार में आरोपित होना चिन्ताजनक है।

डा0 मिश्र ने मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से मांग की कि दुराचार के आरोपी मंत्री राममूर्ति को मंत्रिमण्डल से तत्काल बर्खास्त करे। एक स्वच्छ छवि की सरकार का संदेश प्रदेश की जनता को दें।

Lucknow, Uttar Pradesh, India