कड़ी मेहनत से सफलता को पाया जा सकता है: अपर्णा यादव

कड़ी मेहनत से सफलता को पाया जा सकता है: अपर्णा यादव

लखनऊ।  कड़ी मेहनत एवं लक्ष्य निर्धारित करके सफलता को पाया जा सकता है। उक्त उद्गार सेवा समिति द्वारा आयोजित मेधावी छात्र-छात्राओं के सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभागियों को सम्बोधित करते हुए अपर्णा यादव ने व्यक्त किये। अपर्णा यादव ने मेधावियों के अभिभावकों, षिक्षकों के प्रति भी कृतज्ञता व्यक्त की जिनके प्रयास से बच्चों ने बारहवीं की परीक्षा में अपना उत्कृष्ठ प्रदर्षन किया है। 

उन्होंने ने अपने सम्बोधन में खासकर बच्चों के साथ चर्चा करते हुये कहा कि आने वाले समय में वे एक सेमिनार आयोजित करके बच्चों के अधिकरों और कानूनों के साथ-साथ आवश्यक जानकारियां भी देगी। उन्होंने सभी उत्तीर्ण मेधावियों को सरकार से लैपटाप दिलवाने का भी वादा किया। 

कार्यक्रम में प्रतिभागियों के साथ चर्चा करते हुये सेवा समिति की सदस्या कन्नूप्रिया बोरा ने सेवा समिति द्वारा किये जा रहे सामाजिक कार्यों की चर्चा करते हुये बच्चों को आगामी समय के लिये शुभकामनायें व्यक्त की। इसके पूर्व कार्यक्रम में प्रतिभागियों एवं मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए संस्था के संरक्षक डा. नीरज बोरा ने कहा कि संस्था द्वारा समाज में इस तरह के प्रयासों से उन लोगों को सम्मान हुआ जो वास्तविक हकदार है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India