नक्सलियों ने 32 वाहनों को किया आग के हवाले

नक्सलियों ने 32 वाहनों को किया आग के हवाले

गया। गया के आमस में बने जीटी रोड पर नक्सलियों ने हमला करते हुए 32 वाहनों में आग लगा दी। सैकड़ों की संख्या में आए पुरुष और महिला नक्सलियों ने पहले लोगों को गाड़ियों से उतारा फिर गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। वाहन धू धू कर जलते रहे और ड्राइवरों ने वहां से भाग कर किसी तरह जान बचाई। आग की लपटों दूर दूर तक दिखाई दे रहीं थीं। इस घटना से आस पास के इलाके में दहशत का माहौल है।

दो दिन के बिहार झारखंड बंद को लेकर नक्सलियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। सैकड़ों की संख्या में हथियार के साथ आए महिला पुरूष नक्सलियों ने गया के आमस स्थित जीटी रोड पर सवारी गाड़ी और ट्रक सहित कुल 32 गाड़ियों में आग लगी दी है। गाड़ी में आग लगाने से पहले उनलोगों ने दहशत फैलने के लिए ट्रक के टायर में गोली भी मारी और ड्राइवर को गाड़ी से उतार दिया।

गौरतलब है के 17 मई को बाराचट्टी थाना क्षेत्र में हुए पुलिस मुठभेड़ में एक महिला हार्डकोर नक्सली मारी गई थी जिसके विरोध में नक्सलियों ने दो दिन का बिहार झारखंड बंद बुलाया है। घटना के बाद जिला पुलिस और सीआरपीएफ की सीनियर अधिकारी और भारी संख्या में सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे। और कई टीम बनाकर विभिन्न इलाकों में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है।

India