योर च्वाइस काॅन्टेस्ट के साथ जिं़दगी मनायेगा पहली वर्षगांठ का उत्सव

योर च्वाइस काॅन्टेस्ट के साथ जिं़दगी मनायेगा पहली वर्षगांठ का उत्सव

जून में जि़ंदगी चैनल योर च्वाइस काॅन्टेस्ट के साथ अपनी पहली वर्षगांठ का उत्सव मनाने जा रहा है। देश भर के दर्शकों को उनके पसंदीदा जिं़दगी जोड़ी वाले शो का चुनाव करने का अवसर मिला, जिसे जून में दिखाया जायेगा।

योर च्वाइस काॅन्टेस्ट के प्रतिभागी 4 कपल्स- फवाद खान एवं सनम बलोच , अहसान खान और मेहविश हयात , फहाद मुस्तफा एवं मेहरीन राहील और आदील हुसैन एवं आमिना शेख में से अपने पसंदीदा कपल के लिए वोट करेंगे। 

दर्शकों को अपने पसंदीदा कपल के नंबर पर बस मिस्ड काॅल करना होगा अथवा अपने पसंदीदा कपल के लिए उल्लिखित हैशटैग के साथ ट्वीट करना होगा और www.zindagitv.in पर भी जा सकते हैं। प्रतिभागियों को अपने पसंदीदा कपल के लिए वोट करने का मौका मिलेगा और वे जून के महीने में उनकी डायनैमिक केमिस्ट्री को फिर से जी सकते हैं।

प्रियंका दत्ता-बिजनेस हेड, जि़ंदगी ने कहा, ‘‘पहली वर्षगांठ पर हम दर्शकों के लिए कुछ करना चाहते हैं। हम उन्हें उनकी पंसद के शो का चुनाव करने की ताकत देंगे जिसे वे देखना चाहेंगे।‘‘ इस प्रतियोगिता का आयोजन 31 मई तक किया जायेगा। प्रतिभागियों की कुल संख्या में 5 भाग्यशाली विजेताओं का चयन किया जायेगा। विजेताओं की घोषणा जिं़दगी के फेसबुक और ट्विटर पेज की जायेगी।