राजधानी लखनऊ अपराधियों के लिए ‘सफारी’:  डा0 मनोज मिश्र

राजधानी लखनऊ अपराधियों के लिए ‘सफारी’: डा0 मनोज मिश्र

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने आरोप लगाया कि लखनऊ के आस-पास ही इतनी घटनाऐं घटित हो रही है कि सपा सरकार का इकबाल खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि थाना मलिहाबाद के अमानीगंज गांव में वेद प्रकाश तिवारी उर्फ विपिन तिवारी को आग लगवाकर फूँक दिया गया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी के निर्देश पर भाजपा के एक प्रतिनिधि मण्डल ने मृतक के यहां दौरा किया।

प्रवक्ता डा0 मिश्र ने आरोप लगाया कि स्व0 वेद प्रकाश तिवारी की हत्या की गई है, उन्हें जिंदा फँूक दिया गया तथा पुलिस कहानी को नया मोड़ देकर आत्महत्या सिद्ध करने पर तुली है। गांव के ही दबंग ने कुछ दिनों पहले वेद प्रकाश तिवारी को जान से मार देने की धमकी दी थी, जिसकी सूचना 100 नम्बर पर डायल करके मृतक ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने सिर्फ खाना पूरी की परिणाम स्वरूप तिवारी की हत्या कर दी गयी। पुलिस वहां पर सपा कार्यकर्ता बनकर कार्य कर रही है।

प्रवक्ता डा0 मिश्र ने सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार लखनऊ में 15 दिनों से एस.एस.पी. तक नियुक्त नहीं कर पा रही है। लखनऊ राजधानी अब अपराधियों के हवाले है। ध्वस्त कानून व्यवस्था के चलते बैंक के बाहर महिला को दिन दहाड़े लूट लिया गया। नौ दिन में तीन बड़ी बारदाते हुई। प्रदेश की राजधानी लखनऊ अपराधियों के लिए ‘सफारी’ बन गई है। अपराधी बेधड़क और वे रोक-टोक अपराध को अंजाम दे रहे है।

भाजपा प्रतिनिधि मण्डल में प्रदेश मंत्री वीरेन्द्र तिवारी सांसद कौशल किशोर जिलाध्यक्ष राम निवास यादव, श्री कृष्ण लोधी और विनय प्रताप सिंह थे। भाजपा ने हत्यारो को गिरफ्तार करने, मृतक के परिवार को 25 लाख का मुआवजा देने और दोषी पुलिसकर्मियो पर कार्यवाही करने की मांग की है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India