प्रियंका चोपड़ा के पहले अमेरिकी टीवी शो का ट्रेलर जारी

प्रियंका चोपड़ा के पहले अमेरिकी टीवी शो का ट्रेलर जारी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का पहला अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ प्रसारण के लिए तैयार है और इस शो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, प्रियंका ने मंगलवार शाम अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के ट्रेलर को ट्वीटर पर साझा किया।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एबीसी के कार्यक्रम का हिस्सा बनने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका ने ‘क्वांटिको’ में एक युवा एफबीआई रंगरूट एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया है। इस किरदार में उन्‍होंने कुछ बोल्‍ड सीन्‍स को भी अंजाम दिया है। जेक मैकलोगलीन, डोग्रे स्कॉट और औनजानू एलिस भी इस धारावाहिक का हिस्सा हैं।

ऑनलाइन पर लॉन्‍च होने के बाद प्रियंका के दोस्‍तों और शुभचिंतकों ने इस ट्रेलर को देखा। प्रशंसा मिलने पर प्रियंका ने आभार जताया। गौर हो कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा था कि आखिरकार वह दिन आ गया, जब एबीसी नेटवर्क का ‘क्वांटिको’ प्रसारण के लिए तैयार है। ‘क्वांटिको’ की कहानी एफबीआई के युवा सदस्यों के समूह की है जो वर्जीनिया स्थित क्वांटिको में प्रशिक्षण के दौरान अपनी मंजिल पाने के लिए संघर्ष करते हैं। ‘गॉसिप गर्ल’ में काम करने वाली जोश साफरान ने इसकी पटकथा लिखी है जबकि मार्क मुंडेन ने इसका निर्देशन किया है।