रेप मामले में नारायण साई के खिलाफ अहम गवाह की हत्या

रेप मामले में नारायण साई के खिलाफ अहम गवाह की हत्या

पानीपत : रेप मामले में फंसे आसाराम और उसके बेटे नारायण साई मामले के एक अहम गवाह को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी है। मामला हरियाणा के पानीपत का है, जहां अज्ञात लोगों ने गवाह महेंद्र चावला को उनके घर में घुसकर गोली मार दी। महेंद्र को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।

चावला ने सूरत की दो बहनों के साथ आसाराम के सूरत आश्रम में रेप के मामले में नारायण साई के खिलाफ बयान देने की हामी भरी थी।

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार 11 जनवरी 2015 को यूपी के मुजफ्फरनगर में रात को बाइकसवार बदमाशों ने अखिल गुप्ता नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अखिल गुप्ता की पहचान आसाराम और नारायण साई के पूर्व सेवादार के तौर पर की गई थी।

अखिल के परिजनों ने बताया था कि कुछ समय पहले गुजरात पुलिस ने अखिल से पूछताछ की थी और वो उसे अपने साथ गुजरात भी लेकर गई थी। परिजनों का कहना था कि अखिल ने आसाराम और नारायण साई के ख़िलाफ़ गवाही भी दी थी।

उल्लेखनीय है कि पिछले साल भी आसाराम मामले में गवाही देने वाले एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इनकी पहचान आसाराम के निजी फिजीशियन (डॉक्टर) अमृत भाई के रूप में हुई थी। बताया जा रहा है कि इन्होंने भी आसाराम के खिलाफ गवाही दी थी। इस मामले में गौर करने की बात यह भी है कि जोधपुर की कोर्ट में जिस जज की कोर्ट में यह मामला चल रहा है उन्हें भी कई बार धमकाया जा चुका है। तमाम चिट्ठियां उन्हें ऐसी ही भेजी गई हैं।

India