सलमान को मिला मुसलमान होने का फायदा: साध्वी प्राची

सलमान को मिला मुसलमान होने का फायदा: साध्वी प्राची

लखनऊ। विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने एक्टर सलमान खान को हिट एंड रन मामले में राहत मिलने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहाकि सलमान को जमानत इसलिए मिली क्योंकि वह खान है। गरीबों के साथ इंसाफ नहीं हो पा रहा है। अगर वह खान नहीं होते तो उन्हें जरूर सजा होती। गौरतलब है कि शुक्रवार को हाईकोर्ट ने सलमान को बड़ी राहत देते हुए सजा पर रोक लगाते हुए बेल की मंजूरी दे दी थी।

सलमान की जमानत पर भाजपा सांसद और मुंबई के पूर्व कमिश्नर सत्यपाल सिंह ने भी सवाल उठाए। उन्होंने पत्रकारों से कहाकि, दो दिन पहले उम्मीद बंधी थी। गरीब को इंसाफ नहीं मिला। मैंने यह आशंका पहले ही व्यक्त कर दी थी। पैसे वाले व्यक्ति को अंत में सजा मिलना मुश्किल होता है। हमारे देश के कानूनविदों ने इस तरह की व्यवस्था कर रखी है। किसी भी कोर्ट के फैसले को अंतिम नहीं माना जाता। हमारे न्यायिक सिस्टम में विश्वास होना चाहिए।

आपको बता दें कि 13 साल पुराने हिट एंड रन केस में सेशन कोर्ट ने बुधवार को सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई थी। इसके बाद उसी दिन बॉम्बे हाईकोर्ट से उन्हें दो दिन की अंतरिम जमानत मिल गई थी। शुक्रवार को कोर्ट ने उनकी सजा पर रोक लगाते हुए जमानत दे दी थी।

Lucknow, Uttar Pradesh, India