लालू ने पप्पू यादव को आरजेडी से निकाला

लालू ने पप्पू यादव को आरजेडी से निकाला

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता  के आरोप में छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने बताया कि पार्टी ने 18 अप्रैल को पप्पू यादव को उनकी पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए कारण बताओ नोटिस देकर उनसे स्पष्टीकरण मांगा  था। जिसके बाद उन्हें पार्टी से निष्कासित किया गया है।

आरजेडी से 6 साल के लिए निकाले गए पप्पू यादव राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने मंगलवार को सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता के आरोप में छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव को लालू यादव के साथ उलझना मंहगा पड़ा है। पप्पू यादव मुखर रुप से जनता परिवार के आलोचक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के समर्थक रहे हैं। हाल के दिनों में पप्पू यादव अपने आप को राजद का उत्तराधिकारी होने का दावा भी पेश करते रहे हैं।

अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पप्पू यादव ने कहा कि उन्हे इस खबर से कोई हैरानी नहीं हुई है। उन्होने कहा कि पार्टी के कुछ लोग उनके खिलाफ साजिश रच रहे थे जो फिलहाल कामयाब हो गए हैं।