श्रेणियाँ: लखनऊ

यूपी में कानून-व्यवस्था सपाईयों के हाथों में: डा0 मनोज मिश्र

लखनऊ: प्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था के लिए प्रदेश की सपा सरकार और उसके कार्यकर्ता जिम्मेदार है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डा0 मनोज मिश्र ने आरोप लगाया कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था प्रदेश के सपाईयों ने अपने हाथों में ले रखी है और पुलिस को खूब पीट रहे है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा सरकार के खुले आम संरक्षण से सपाई बेलगाम हो गये है। वे न केवल प्रदेश में गुण्डागर्दी कर रहे है बल्कि पुलिस की सरेआम पिटाई भी कर रहे है। प्रदेश की पुलिस बेबस, बेचैन व शर्मिन्दगी उठाने के लिए अभिशप्त है।

प्रवक्ता डा0 मिश्र ने सिलसिले बार घटनाऐ बताते हुए कहा कि फर्रूखाबाद में दरोगा को सपाईयों ने पीटा तथा दरोगा की फूट-फूट कर रोने की फोटो अखबारों में छपी थी, लखनऊ में मुंशी पुलिया पर सपा जिला पंचायत सदस्य मोहन यादव ने सिपाही को वाहन से कुचलने का प्रयास किया, मेरठ के सपा जिलाध्यक्ष के गुर्गो द्वारा उद्योगपति राजेश को धमकाने की दिन दहाड़े घटना, एडीजी के सामने सपाईयों के आतंक से उद्योगपति राजेश फफक-फफक कर रो पड़े। सहारनपुर में सपा के पूर्व सांसद रशीद मसूद के पौत्र और सपा नेता सयान मसूद के द्वारा पुलिस को धमकाने की घटनाऐं आम हो रही है। मैनपुरी में दिन दहाड़े महिला का अपहरण कर लिया गया।

प्रवक्ता डा0 मिश्र ने आरोप लगाया कि सपाईयों का आतंक पूरे प्रदेश में हैं। मेरठ में उद्योगपति ने सपाईयों के आतंक से घबड़ाकर शहर छोड़ देने की धमकी दी। दिन दहाड़े उद्योगपति से 2 करोड़ की रंगदारी मांगी जा रही है। उसके मुँह में पिस्टल ठूस दी। पुलिस को गालियां दी जा रही है और पिटाई भी हो रही है। प्रदेश में सपाईयों के सामने पुलिस के हौसले पस्त है। डरी हुई पुलिस अपराधियों का सामना कैसे करेगी ?

डा0 मिश्र ने सपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सपा सरकार में अपराधी और सपाई ध्वस्त कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बने हुए है। सपा के मुख्यमंत्री अपनों पर नियन्त्रण नहीं कर पा रहे है। दिन प्रतिदिन प्रदेश के हालात बद से बदतर होते जा रहे है। सपाईयों के आतंक के लिए प्रदेश की सपा सरकार जिम्मेदार है।

Share

हाल की खबर

सरयू नहर में नहाने गये तीन बच्चों की मौत, एक बालिका लापता

मृतको में एक ही परिवार की दो सगी बहने, परिजनो में मचा कोहरामएसडीएम-सीओ समेत पुलिस…

मई 1, 2024

बाइक सवार दोस्तों को घसीट कर ले गई कंबाइन मशीन, एक की मौत, दूसऱे की हालत गंभीर ,लखनऊ रेफर

बाइक सवार मित्रों को गांव से घसीटते हुए एक किलो मीटर दूर ले गई,सहमे लोग…

मई 1, 2024

एचडीएफसी बैंक के पेजैप ऐप को ‘सेलेंट मॉडल बैंक’ का पुरस्कार मिला

मुंबईएचडीएफसी बैंक के मोबाइल ऐप पेज़ैप (PayZapp) को 'सेलेंट मॉडल बैंक' अवार्ड मिला है। एचडीएफसी…

मई 1, 2024

पत्रकारों के पेंशन और आवास की समस्या का होगा समाधानः अवनीष अवस्थी

-कम सैलरी में पत्रकारों का 24 घंटे काम करना सराहनीयः पवन सिंह चौहान -यूपी वर्किंग…

मई 1, 2024

पिक्चर तो अभी बाक़ी है, दोस्त!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) हम तो पहले ही कह रहे थे, ये इंडिया वाले क्या…

मई 1, 2024

आज के दौर में ट्रेड यूनियन आंदोलन और चुनौतियां

(अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर विशेष आलेख : संजय पराते) आजादी के आंदोलन में ट्रेड यूनियनों…

मई 1, 2024