खुद को बचाने के लिए मोदी का नाम ले रहे हैं रामदेव: वृंदा करात

खुद को बचाने के लिए मोदी का नाम ले रहे हैं रामदेव: वृंदा करात

नई दिल्ली: सीपीएम नेता वृंदा करात ने कहा कि रामदेव बातों को घुमाने की कला में माहिर हैं। उन्होंने कहा कि रामदेव तमाम राजनीतिक दलों में अपने संबंधों के चलते कानून की फिक्र नहीं करते हैं। करात ने कहा कि गैर-वैज्ञानिक आधार पर इसका प्रचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे केसी त्यागी के बयान से पूरी तरह से सहमत हैं।

करात ने कहा कि यह अपराध रामदेव जी और उनकी फार्मेसी की तरफ से हो रहा है। करात का कहना है कि यह नाम अपने आप में विवादित है। यह कंज्यूमर कोर्ट में भी केस जा सकता है। उन्होंने कहा कि मोदी जी का नाम इसलिए लिया जा रहा है ताकि मोदी जी सामने आकर उन्हें बचाएं।

राज्यसभा सांसद और जेडीयू नेता केसी त्यागी ने रामदेव की सफाई पर कहा कि इस पुत्र जीवक दवाई के नाम पर क्यों बेचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह उत्पाद कोई बेबी नहीं देती है। रामदेव ने स्वयं माना है और सीएमओ हरिद्वार का कहना है कि इसमें व्याग्रा वाला तत्व नहीं है। आईएमए के प्रमुख डॉ केके अग्रवाल ने कहा है कि वैज्ञानिक दृष्टिकोण से भी यह गलत है। रामदेव के कथन के मेरे जरिए पीएम पर निशाना साधा जा रहा है तो उन्होंने कहा कि मैंने पीएम के कार्यक्रम की तारीफ की थी उनपर निशाना नहीं साधा था।