कंगना के पब्लिसिटी स्टंट से दीपिका हैरान

कंगना के पब्लिसिटी स्टंट से दीपिका हैरान

कंगना रानाउत सुर्ख़ियों में आ गईं जब खबर छपी की दीपिका पादुकोण ने कंगना को फोन करके सारी गलतफहमियां दूर कर ली हैं। मगर दीपिका इस बात से हैरान हैं कि अगर उन्होंने फोन किया तो ये खबर बाहर कैसे आई? दीपिका को हैरानी इस बात की है उनके और कंगना के बीच किए गए फोन की खबर मीडिया तक कैसे पहुंची, क्योंकि फोन पर बातें दो लोगों के बीच होती हैं यानी कंगना की पब्लिसिटी टीम ने कंगना के इशारे पर खबर फैलाई और अखबार की सुर्खियां बटोरी।

दीपिका ने फिल्म 'पीकू' के प्रचार के दौरान कहा कि मैं हैरान हूं कि ये खबर बाहर कैसे आई? मैंने फ़ोन किया इसके बारे में लोगों को कैसे पता चला, मुझे यह सही नहीं लगा।

दरअसल, इस साल अवार्ड सीजन में दीपिका पादुकोण ने एक पुरस्कार कंगना के नाम समर्पित किया था फ़िल्म 'क्वीन' के लिए, जिस पर कंगना ने शिकायत करते हुए कहा था कि दूसरों की तरह दीपिका ने मुझे फ़ोन करके शुभकामनाएं क्यों नहीं दी।

इसके बाद अचानक एक दिन अख़बार में छप गया कि दीपिका ने कंगना को फ़ोन करके सारी गलतफहमिया दूर कर ली हैं, जिस खबर ने दीपिका को चौंका दिया। दीपिका ने कहा कि हमारी क्या बात हुई मैं इस बारे में कोई बात करना चाहती।

वैसे यह सही है कि कंगना और दीपिका के बीच फ़ोन पर बात हुई। इसकी जानकारी मीडिया तक कैसे पहुंची और यही बात दीपिका को हैरान कर रही है, लेकिन यह भी कहना गलत नहीं होगा कि कंगना पब्लिसिटी का कोई मौका नहीं छोड़ती।