श्रेणियाँ: उत्तर प्रदेश

सैफई पुलिस: अश्लील हरकत व गम्भीर चोट की सिर्फ एनसीआर!

घटना को 6 दिन हो गये आज तक पुलिस मौके पर नही पहुॅची

सैफई (इटावा) सैफई पुलिस पूरी तरह लापरवाह हो गयी है इसकी बानगी  नरहौली में हुयी मारपीट व अश्लील  हरकत की घटना में देखने को मिली। पुलिस ने पीढिता की रिर्पोट ही दर्ज नही की। वाद में फर्जी एनसीआर दर्ज कर अपनी पीठ थपथपा ली। 

पूरा मामला थाना सैफई के ग्राम नरहौली का है। वादी राजेश  पुत्र घमण्डीलाल ने बताया कि मेरे गाॅव में 22 अप्रेल को सुरेन्द्र सिहं पुत्र सरमन लाल की पुत्री की शादी थी। उसी शादी में सुरेन्द्र सिहं के दो मित्र भी आये थे जिन्होने सुरेन्द्र के घर शराब पी और नशे में मेरे घर पर आकर मेरी पत्नी से अश्लील  हरकते करने लगे जब मैने इसका विरोध किया तो उपरोक्त तीनों लोग बाद  में देख लेने की धमकी देकर चले गये। कुछ ही देर सुरेन्द्र सिहं अपने भाई भूरे व दो उन्ही अज्ञात को लेकर मेरे घर में घुस आये और मेरे मेरी मारपीट करने लगे। तभी साथ आये उस अज्ञात व्यक्ति ने मेरे सिर पर ईट का प्रहार किया जिससे मेरा सिरे फट गया और में लहूलुहान हो गया। पत्नी व परिजनो के चिल्लाने पर गाॅव वालों ने सभी को घेर लिया तो विपक्षीगण अपनी डिस्कवर मोटरसाइकिल छोडकर भाग गये। इस घटना की रिपोर्ट लिखाने अपनी पत्नी को साथ लेकर थाना सैफई गया लेकिन पुलिस ने कहा कि अश्लील हरकत की रिर्पेाट नही लिखी जायेगी और मेरी बात सुने बगैर घटना की एनसीआर संख्या 20/15 धारा 323, 504 दर्ज कर दी और मेरी डाक्टरी करायी। जिसमें मेरे सिर में 10-12 आॅके आये है। इस घटना में आज तक पुलिस मौके पर नही गयी अभियुक्तों की मोटरसाइकिल आज तक मेरे घर पर खडी़ है पुलिस ने मोटर साइकिल भी बरामद करना जरूरी नही समझा विपक्षी रोज जान से मारने की धमकी दे रहे है। 

वादी राजेश  ने बताया कि घटना को 6 दिन हो गये है कई बार थानाध्यक्ष रमेश  चन्द्र यादव से मिला लेकिन थानाध्यक्ष ने कोई बात नही सुनी और ना ही अभियुक्तो की मोटरसाइकिल को बरामद किया। कल पीढित ने पुलिस उपाधीक्षक सैफई अरूण कुमार दीक्षित को मिलकर पूरी घटना से अवगत कराया तो सीओ ने घटना को गम्भीरता से लेते हुये पुलिस को मोटरसाइकिल बरामद करने व अभियुक्तो के खिलाफ कार्यवाही करने का आदेश  सैफई थानाध्यक्ष को दिया है। वादी ने कहा कि अब मुझे न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है। 

Share

हाल की खबर

सरयू नहर में नहाने गये तीन बच्चों की मौत, एक बालिका लापता

मृतको में एक ही परिवार की दो सगी बहने, परिजनो में मचा कोहरामएसडीएम-सीओ समेत पुलिस…

मई 1, 2024

बाइक सवार दोस्तों को घसीट कर ले गई कंबाइन मशीन, एक की मौत, दूसऱे की हालत गंभीर ,लखनऊ रेफर

बाइक सवार मित्रों को गांव से घसीटते हुए एक किलो मीटर दूर ले गई,सहमे लोग…

मई 1, 2024

एचडीएफसी बैंक के पेजैप ऐप को ‘सेलेंट मॉडल बैंक’ का पुरस्कार मिला

मुंबईएचडीएफसी बैंक के मोबाइल ऐप पेज़ैप (PayZapp) को 'सेलेंट मॉडल बैंक' अवार्ड मिला है। एचडीएफसी…

मई 1, 2024

पत्रकारों के पेंशन और आवास की समस्या का होगा समाधानः अवनीष अवस्थी

-कम सैलरी में पत्रकारों का 24 घंटे काम करना सराहनीयः पवन सिंह चौहान -यूपी वर्किंग…

मई 1, 2024

पिक्चर तो अभी बाक़ी है, दोस्त!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) हम तो पहले ही कह रहे थे, ये इंडिया वाले क्या…

मई 1, 2024

आज के दौर में ट्रेड यूनियन आंदोलन और चुनौतियां

(अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर विशेष आलेख : संजय पराते) आजादी के आंदोलन में ट्रेड यूनियनों…

मई 1, 2024