मोदी सरकार के कामों की खुलकर तारीफ न कर सके आडवाणी

मोदी सरकार के कामों की खुलकर तारीफ न कर सके आडवाणी

वृंदावन । भाजपा के पूर्व अध्यक्ष लाल कृष्ण आडवाणी केंद्र की मोदी सरकार के कामकाज की खुलकर तारीफ न कर सके। कहा कि सरकार का काम 'ठीक ही' है।

मथुरा महोत्सव में शामिल होने आए श्री आडवाणी शनिवार देर शाम पद्मश्री कृष्णा कन्हाई के आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे। मोदी सरकार के अब तक के कार्यकाल को कितने नंबर देंगे, इसके जवाब में आडवाणी ने कहा कि नंबर देने वाले वह कौन होते हैं। जनता प्रति उत्तर देती है। एक सवाल के जवाब में आडवाणी ने कहा कि पिछले माह हुई पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उन्होंने ही बोलने से अनिच्छा जाहिर की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो उनसे बोलने के लिए कहा था।

पिछले दिनों दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सभा के दौरान राजस्थान के किसान गजेंद्र द्वारा पेड़ से लटककर खुदकुशी करने पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा कि सरकारों को संवेदनहीन नहीं होना चाहिए। आप की सभा तुरंत समाप्त हो जानी चाहिए थी। देश में आई प्राकृतिक आपदा पर उन्होंने कहा कि सरकारों को किसानों की पूरी तरह मदद करनी चाहिए। गंगा-यमुना नदी की सफाई पर आडवाणी बोले कि इन दोनों नदियों की एक संग सफाई होनी चाहिए। इन को पूरी तरह प्रदूषण मुक्त बनाने की जरूरत है।

India