कोलकाता में एक और क्रिकेटर चोटिल, अस्पत्ताल में भर्ती

कोलकाता में एक और क्रिकेटर चोटिल, अस्पत्ताल में भर्ती

कोलकाता : कैच लेने की कोशिश में गंभीर रूप से घायल हुए बंगाल के युवा क्रिकेट खिलाड़ी अंकित केसरी की सोमवार को मौत के एक दिन बाद ही एक और खिलाड़ी राहुल घोष को सिर में चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राहुल को अपनी टीम कोलाकाता पुलिस और विजय स्पोर्ट्स के बीच खेले जा रहे सेकेंड डिवीजन लीग मैच में फील्डिंग करने के दौरान चोट लगी। राहुल कवर क्षेत्र में फील्डिंग कर रहे थे।

इसके बाद उन्हें तत्काल मध्य कोलकाता स्थित नाइटेंगल अस्पताल में ले जाया गया। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर सब्यासची सेन ने मंगलवार को बताया, "उनके सिर के बाएं हिस्से में चोट लगी है। उनका सीटी स्कैन कराया गया है और उसमें पता चला है कि एक थक्का जम गया है।"

डॉक्टर सेन के अनुसार राहुल की स्थिति फिलहाल स्थिर है और उन्हें अगले सात से आठ दिन निरीक्षण में रखा जाएगा। उसके बाद ही ठोस रूप से कुछ बताया जा सकेगा। सेन के अनुसार राहुल चोट लगने के बाद के घटनाक्रम को भी अभी ठीक से याद नहीं कर पा रहे हैं।

सेन ने बताया, "राहुल के बाएं कान के पीछे गेंद लगी। अभी उन्हें निगरानी में रखा जाएगा। उनके दिमाग की नसों और बेहद महत्वूर्ण हिस्सों में चोट नहीं लगी है। अब सर्जन यह फैसला करेंगे कि आगे क्या करना है। अभी उन्हें वेंटिलेटर पर रखने की जरूरत नहीं है।"

गौरतलब है कि कोलकाता के जाधवपुर विश्वविद्यालय स्टेडियम में ईस्ट बंगाल और भवानीपुर के बीच खेले जा रहे बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के नॉकआउट मैच के दौरान शुक्रवार को चोट लगने के बाद इसी अस्पताल में भर्ती 20 वर्षीय अंकित की सोमवार सुबह मौत हो गई थी। इन दोनो घटनाओं ने एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फिल ह्यूज की मौत की घटना की याद दिला दी।a