धोनी ने हार के लिए गर्मी को दिया दोष

धोनी ने हार के लिए गर्मी को दिया दोष

अहमदाबाद : राजस्थान रॉयल्स के हाथों आईपीएल के इस सत्र में पहली पराजय झेलने वाली दो बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आज कहा कि लगातार मैचों और गर्मी से उनकी टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ा। चेन्नई ने 17 अप्रैल को मुंबई इंडियंस को मुंबई में हराया था जिसके बाद आज उसे यहां रॉयल्स से खेलना पड़ा।

धोनी ने आठ विकेट से मिली हार के बाद कहा, हमारा यह खराब दिन था। मैंने भी बल्लेबाजी के लिये उतरने के बाद कई गेंदें बर्बाद की। यह अच्छी विकेट थी और जैसा हमने सोचा था, वैसा ही इसे पाया। उन्होंने कहा, लगातार मैच खेलने और गर्मी का प्रदर्शन पर असर पड़ा होगा लेकिन हमें वापसी करनी होगी। चेन्नई के लिये ड्वेन ब्रावो ने 36 गेंद में 62 रन बनाकर दबाव हटाया जबकि एक समय टीम ने तीन विकेट सिर्फ 39 रन पर गंवा दिये थे। धोनी ने आने वाले मैचों में उन्हें बल्लेबाजी क्रम में उपर भेजने के संकेत दिये।

उन्होंने कहा, ब्रावो ने मुझ पर से काफी दबाव हटाया। यदि वह इस तरह से खेल सकता है तो मैं बल्लेबाजी क्रम में कहीं और उतर सकता हूं। बाद में जडेजा और अश्विन हैं लिहाजा इससे हमारी बल्लेबाजी में गहराई आयेगी।