मसरत आलम श्रीनगर में गिरफ्तार

मसरत आलम श्रीनगर में गिरफ्तार

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता मसरत आलम को आज सुबह श्रीनगर में गिरफ्तार कर लिया गया है। पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने और पाकिस्तानी झंडा फहराने को लेकर मसर्रत की गिरफ्तारी की गई है। मसरत को आज की त्राल रैली के मद्देनजर गुरुवार को नजरबंद कर दिया गया था। गिरफ्तारी के बाद श्रीनगर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

नजरबंदी के बाद मसरत आलम का कहना था कि लोग रैली में तो जाएंगे। सरकार को जो करना है वो करे, हमें जो करना है वो तो हम करेंगे ही। मसरत की गिरफ्तारी के बाद घाटी में समर्थकों के विरोध की आशंका जताई जा रही है। पुलवामा के त्राल में होने वाली आज की रैली पर सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया गया है। मसरत की गिरफ्तारी पर भाजपा ने कहा कि इसके अलावा और कोई विकल्प नहीं था।

मालूम हो कि केन्द्र सरकार ने पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी करने वाले अलगाववादी नेता मसरत आलम के खिलाफ कार्रवाई करने के गुरुवार को सख्त निर्देश दिए थे। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने इस संबंध में जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद से बात की थी और आलम को गिरफ्तार करने को कहा था। केंद्र के निर्देश के बाद मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद ने कहा था कि कानून अपना काम करेगा।

India