चार बीवी, चालीस बच्चे की बात पर आग क्यों नहीं लगती: साक्षी महाराज

चार बीवी, चालीस बच्चे की बात पर आग क्यों नहीं लगती: साक्षी महाराज

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंनेे शिवसेना मुखपत्र "सामना" में छपे मुसलमानों से वोट देने का अधिकार छीने जाने के बयान का समर्थन किया। उन्होंने कहाकि, हम चार बच्चे पैदा करने की बात कह दें तो आग लग जाती है पर चार बीवी और चालीस बच्चे से कहीं आग नहीं लगती। उन्होंने तुष्टीकरण की राजनीति को भी बंद किए जाने की मांग की। 

साक्षी महाराज ने कहाकि, तुष्टिकरण ने देश को बर्बाद कर दिया है। अब मोदी युग आ चुका है और ऎसी राजनीति नहीं चलेगी। इस देश में एक जाति विशेष की लड़की को छात्रवृत्ति दी जाती है। हिंदुओं के मंदिरों में टैक्स लगाया जाता है वहीं दूसरे लोगों को यात्रा करने पर भी छूट दी जाती है। अब ऎसी राजनीति नहीं होेने दी जाएगी।

उन्होंने परिवार नियोजन को लेकर कड़े कानून की मांग करते हुए कहाकि, परिवार नियोजन भारत सरकार का कार्यक्रम है। हिंदुओं की भी नसबंदी हो रही है। अगर मुसलमान नहीं करा रहे हैं तो मैं नहीं कहता की उनकी नसबंदी करा दो। लेकिन देश में एक कानून होना चाहिए जो सबके लिए एक हो। चाहे फिर वो किसी भी जाति, धर्म का क्यों न हो। इस कानून का पालन न करने वाले से मताधिकार छीन लेने का प्रावधान होना चाहिए। गौरतलब है कि रविवार को शिवसेना के मुखपत्र "सामना" में कहा गया था कि मुसलमानों से वोटिंग का अधिकार छीन लेना चाहिए।