हरभजन ने तो घबरा ही दिया था: बेली

हरभजन ने तो घबरा ही दिया था: बेली

मुंबई : किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जार्ज बेली ने कहा कि हरभजन सिंह की पारी से उन्हें थोड़ी घबराहट जरूर हुई थी लेकिन उनकी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ आईपीएल के मैच में जीत की हकदार थी ।

बेली ने मैच के बाद कहा ,‘ आखिर में थोड़ी घबराहट हो गई थी । टी-20 में ऐसा होता है । हरभजन बेहतरीन खेल रहा था लेकिन हम जीत के हकदार थे क्योंकि हमारी गेंदबाजी बेहतरीन थी ।’ हरभजन 24 गेंद में 64 रन बनाकर मुंबई को जीत के करीब ले गए लेकिन उनकी टीम को 18 रन से पराजय झेलनी पड़ी ।

वानखेड़े स्टेडियम की पिच के बारे में बेली ने कहा ,‘ यह बेहतरीन विकेट था और हमें लगातार अच्छा खेलना जरूरी था।’ मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मैच छठे ओवर में ही खत्म हो गया था जब मेजबान टीम ने 17 रन पर तीन विकेट गंवा दिये थे । उन्होंने कहा ,‘ सुचित और हरभजन ने वाकई अच्छा खेला। मुझे हालांकि लगता है कि हम पहले छह ओवर में ही हार गए थे । हमने कई विकेट गंवाये । हमें भज्जी और सुचित से सीखना चाहिये ।’ यह पूछने पर कि टीम ने कहां गलती की, रोहित ने कहा ,‘किंग्स इलेवन पंजाब ने उम्दा गेंदबाजी की और रणनीति पर अमल किया । हमने कुछ बेवकूफाना शाट्स खेले । पंजाब को इस जीत का श्रेय जाता है ।’