ज़िंदगी के दो नये शोज में पाकिस्तान के कुछ नामी अदाकारों की इंट्री

ज़िंदगी के दो नये शोज में पाकिस्तान के कुछ नामी अदाकारों की इंट्री

मुंबई। ज़िंदगी चैनल 13 अप्रैल से प्राइम टाइम में दो नये सीरियल मेरे हमनवा और कभी आशना कभी अजनबी का प्रसारण प्रारंभ कर रहा है। इन दोनों नये शोज में पाकिस्तान के कुछ बड़े नामी अदाकारों को देखने का मौका मिलेगा, जिन्हें आज से पहले कभी भी भारतीय टेलीविजन पर नहीं देखा गया।

सोमवार से शा म  7-00 बजे मेरे हमनवा शुरू होगा। मेरे हमनवा ,एक नटखट लड़की हनिया की कहानी है, जिसके सपने उस समय तार-तार हो जाते हैं जब उसका प्यार आहद निकाह से एक रात पहले उससे निकाह करने से इनकार कर देता है। इस सकंट से उबारने के लिये आहद का बड़ा भाई अहमद हनिया से शादी करने के लिये  आगे आता है। वह आहद द्वारा  दिये गये धोखे को भुलाने की कोशिश  करता है और इस दौरान वे एक -दूसरे से प्यार करने लग  जाते हैं। मेरे हमनवा में बेहद अविशवसनीय परिस्थितियों में प्यार को परवान चढ़ते हुये दिखाया ग या है। इस शो  में फहाद मुस्तफा (मस्ताना माही से लोकप्रिय) की वापसी होगी  इसके अलावा, दो नये कलाकार सोनिया हुसैन और शाहजाद भी नजर आयेंगे 

13 अपै्रल से ही शाम 7-30 बजे, कभी आशना कभी अजनबी का प्रसारण भी प्रारंभ किया जा रहा है। इस शो  में बेऔलाद महिला अस्मत आरा और बच्चों की इच्छा में उसकी शादीशुदा  जिंदगी को हमेशा के लिये  बर्बाद करने की कहानी दिखाई ग है। बच्चे न होने पर, अस्मत अपने पति हसन पर अपने से बहुत छोटी महिला मेहरूनिंसा से निकाह करने का दबाव बनाती है।एक  ओर, अस्मत हसन और मेहरूनिंसा के बच्चों को पालने में व्यस्त है, वह हसन और मेहरूनिंसा के बीच पनप रहे रोमांटिक और भावनात्मक रिशते से अनजान है। कुछ समय बाद, अस्मत को अहसास होता है कि मेहरूनिंसा के प्रति उसके शौहर का लगाव बढ़ रहा है, जबकि मेहरूनिंसा को मातृत्व से वंचित होने का अहसास होता है। इस शो में अदनान सिद्दीकी  फैजा हसन और आरिज फातिमा के शानदार परफाॅर्मेंस देखने को मिलेंगे ।