लखनऊ से इटावा तक अपराधियों को बोल बाला: डा0 चन्द्रमोहन

लखनऊ से इटावा तक अपराधियों को बोल बाला: डा0 चन्द्रमोहन

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि केवल मुख्यमंत्री की स्वीकोरिक्ती से प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार नहीं होने वाला है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ से लेकर इटावा तक सभी जगह अपराधियों को बोल बाला है।

प्रदेश पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए पार्टी प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ चारबाग स्टेशन से मात्र तीन किमी, के दूरी पर रात 12 बजे से सुबह 5 बजे तक मवैया आउटर पर एक ही रात में पांच ट्रेनों में लाखों की लूट बताती है कि उ0प्र0 में हालात कितने बदतर है। प्रदेशवासी दहसत में है। 

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश भर में ट्रेनों में लूट-पाट की घटना सामान्य हो गयी है। एस.पी. रेलवे द्वारा जी.आर.पी. इस्पेक्टर को लाइन हाजिर करना सामान्य ओपचारिकता से अधिक नहीं है। 

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश में असुरक्षा के माहौल के कारण प्रदेश में व्यापारिक गतिविधियां ठप्प हो रही हैं प्रदेश में व्यापारिकों का अपहरण, ताबड़तोड़ हत्याये हो रही है। आम नागरिक से लेकर उद्यमी, अधिकारी तक सभी पर हमलें हो रहे है।

प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री बयानबाजी छोड़कर ईमानदार और काबिल अधिकरियों को जिम्मेदारी सौपें।

Lucknow, Uttar Pradesh, India