युवराज के पिता ने धोनी को दिया श्राप

युवराज के पिता ने धोनी को दिया श्राप

नई दिल्ली: क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने एक बार फिर टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर निशाना साधा है। उन्होंने धोनी के खिलाफ कई बयान दिया है और आपत्तिजनक बातें भी कही है। एक बार फिर अपने बेटे युवराज सिंह के टीम में जगह नहीं मिलने के लिए धोनी को दोषी ठहराया है।

योगराज ने एक हिंदी न्यूज चैनल पर धोनी के खिलाफ बरसते हुए कहा कि अगर मैं मीडिया में होता तो मैं धोनी को थप्पड़ मार देता। धोनी घमंडी हैं। जैसे रावण का अहंकार टूटा था, वैसे ही धोनी का अहंकार भी कभी-ना-कभी कष्ट होगा। वो खुदको रावण से भी ऊपर समझते हैं। मैंने उन जैसा बुरा इंसान कभी नहीं देखा है। उन्होंने धोनी को श्राप देते हुए कहा कि एक दिन आएगा जब धोनी भीख मांगेंगे और उन्हे किसी से कोई मदद नहीं मिलेगी।

वर्ल्ड कप 2011 के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ धोनी के चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के फैसले पर सवाल उठाते हुए योगराज सिंह ने कहा कि, 2011 के फाइनल में युवराज को बल्लेबाजी करनी थी लेकिन धोनी ने उसे रोक दिया और खुद बल्लेबाजी कर हीरो बन गया। इस बार उसने ऐसा क्यों नहीं किया। वह क्यों वह छठे नंबर परउतरा? यदि वह अपने आपको महान मानता है तो उसे छठे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भारत को जीत दिलानी चाहिए थी।

मालूम  हो कि वर्ष 2015 के वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के चयन के दौरान युवराज समेत गौतम गंभीर, वीरेन्द्र सहवाग, जहीर खान और हरभजन सिंह जैसे सीनियर खिलाडियों की अनदेखी की गई थी और इन्हें 30 संभावितों में भी शामिल नहीं किया गया था। इस पर काफी विवाद भी हुआ था। मीडिया में यह भी खबरें आई कि युवराज को धोनी की वजह से टीम से बाहर होना पड़ा। युवराज सिंह वर्ष 2011 वर्ल्ड कप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए थे।