धोनी कहें तो 24वीं मंजिल से छलांग लगाने को तैयार इशांत

धोनी कहें तो 24वीं मंजिल से छलांग लगाने को तैयार इशांत

मुंबई। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा का कहना है कि अगर महेन्द्र सिंह धोनी कहें तो वे 24वीं मंजिल से भी छलांग लगा देंगे। चोट के चलते ईशांत वर्ल्ड कप 2015 में हिस्सा नहीं ले पाए थे और बाहर हो गए थे और अब वे आईपीएल में खेलने जा रहे हैं। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में ईशांत ने कहाकि चोट के चलते बाहर होना दुखद था और मैं भावनात्मक रूप से काफी कमजोर था। लेकिन माहीभाई ने निराशा से निकलने में मेरी मदद की। उनके जैसा कप्तान हो तो आप बिना सोचे कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

ईशांत ने पिछले साल इंग्लैण्ड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में जीत का श्रेय भी कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को ही दिया था। दिल्ली के इस गेंदबाज ने उस मैच की चौथी पारी में 74 रन देकर सात विकेट झटके थे और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। अपनी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण के बारे में उन्होंने कहाकि, हमारे पास इस टूर्नामेंट का सर्वोत्तम गेंदबाजी आक्रमण है। प्रवीण कुमार और ट्रेंट बोल्ट के आने से हमारे विकल्प और बढ़ गए हैं। इनके अलावा डेल स्टेन और भुवनेश्वर कुमार हमारे पास पहले से ही हैं और सब जानते हैं कि वे क्या कर सकते हैं।

उन्होंने आईपीएल में केविन पीटरसन के नहीं खेलने पर निराशा जताई और कहाकि, सभी उन्हें मिस करेंगे। गौरतलब है कि पीटरसन को सनराइजर्स ने दो करोड़ रूपये में खरीदा था। इससे पहले वे दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से खेलते थे