… वर्ना मुसलमान देश पर कब्ज़ा कर लेंगे

… वर्ना मुसलमान देश पर कब्ज़ा कर लेंगे

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद ने फिर विवादास्पद बयान देते हुए हिंदुओं से ज्यादा बच्चे पैदा करने की वकालत की है। वीएचपी नेता चंपत राय ने कहा कि अगर हिंदू ज्यादा बच्चे पैदा नहीं करेंगे तो मुसलमान देश पर कब्जा कर लेंगे।

वीएचपी के अंतरराष्ट्रीय महासचिव चंपत राय ने अमेरिकी की शोध संस्था पीयू रिचर्स सेंटर की स्टडी का हवाला देते हुए कहा कि हिंदुओं को ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए। उन्हें सिर्फ एक बच्चा पैदा करने की मानसिकता छोड़नी चाहिए, क्योंकि अगर ऐसा नहीं हुआ तो मुसलमान की तादाद बढ़ जाएगी और देश पर उनका कब्जा हो जाएगा।

उन्होंने कहा अगर हिंदू एक बच्चे से खुश हैं तो 2050 में उसका ऐसा परिणाम भुगतना होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि वीएचपी घर वापसी का कार्यक्रम जारी रखेगी चाहे मोदी सरकार इससे सहमत हो या नहीं। घर वापसी के जरिए लोगों जागरुक कर हम राष्ट्र की सेवा कर रहे हैं।

पीयू रिसर्च सेंटर ने शुक्रवार को जारी अपनी रिपोर्ट में कहा था कि साल 2050 तक इंडोनेशिया को पीछे छोड़ भारत में मुसलमानों की जनसंख्या दुनिया में सबसे ज्यादा हो जाएगी। साथ ही कहा है कि विश्वभर में हिंदुओं की संख्या 34 फीसदी बढ़कर 1.4 अरब के करीब हो जाएगी।

रिपोर्ट के अनुसार साल 2050 तक विश्व की कुल जनसंख्या में तीसरे स्थान पर हिंदू होंगे। विश्व की कुल जनसंख्या में हिंदुओं का प्रतिशत 14.9 होगा। चौथे नंबर पर किसी भी धर्म को नहीं मानने वाले (13.2 प्रतिशत) लोग होंगे।

India