जिंदगी पर दो नये शो 5 अप्रैल से

जिंदगी पर दो नये शो 5 अप्रैल से

जि़ंदगी ने कल से दो नये शोज़ का प्रसारण प्रारंभ करने की घोषणा की है। ‘ये ससुराल बेमिसाल‘ और ‘सारे मौसम तुमसे ही‘ का प्रसारण रविवार, 5 अप्रैल से क्रमशः रात 8.00 बजे और 8.55 बजे किया जायेगा। इनमें हमारी रोजमर्रा की जिंदगी की प्रमुख कहानियों का प्रदर्शन किया जायेगा, जोकि निश्चित रूप से दर्शकों से जुड़ाव बनाकर उनका मनोरंजन करेंगी। दोनों शोज एपिसोडिक सिरीज होंगे। 

5 अप्रैल से रात 8 बजे प्रारंभ होने वाला ‘ये ससुराल बेमिसाल‘ एक एपिसोडिक सिरीज है, जिसमें ‘ससुराल‘ की कहानियां दिखाई जायेंगी। इस शो में बेशुमार भावनाओं से भरपूर ऐसी कहानियां होंगी, जो हलकी-फुलकी, मजाकिया और खट्टी-मीठी यादें छोड़कर जायेंगी। यह सिरीज आपको हंसाने के साथ ही भावनाओं के समंदर में भी बहा कर ले जायेगी। प्रतिभाशाली कलाकार समीना पीरजादा, सजल अली, आसमा अब्बास और मेहरीन राहील विभिन्न एपिसोड में अभिनय करते नजर आयेंगे।

रात 8.55 बजे एक और एपिसोडिक सिरीज सारे मौसम तुमसे ही का प्रसारण प्रारंभ किया जा रहा है। इसमें दिल को छूने वाली कुछ प्रेम कहानियों का चित्रण किया जायेगा, जिसमें प्यार के कई भावनात्मक एवं जादुई पल होंगे। सिरीज के प्र्रत्येक एपिसोड में ‘सोलमेट्स‘ की थीम पर अलग-अलग परिस्थितियों का प्रदर्शन किया जायेगा। हरेक कहानी शादीशुदा कपल्स के बीच संबंधों की मजबूती का निर्धारण करने वाले मूल्यों पर प्रकाश डालेगी। साथ ही उन चुनौतियों का भी वर्णन करेंगी, जिनसे कपल्स का रिश्ता और मजबूत होता है। इसमें इस बात पर जोर दिया गया है कि शादीशुदा लोगों की जिंदगी में उतार-चढ़ाव के कई दौर आते हैं; प्र्रत्येक रिश्ते में आनंद और खुशियां होती हैं, लेकिन इनमें दिल का टूटना और निराशा होना भी आम बात है। हालांकि, यह सभी बातें व्यक्ति के प्यार को और पक्का करती हैं और पार्टनर के साथ अटूट रिश्ता कायम होता है।