पाकिस्तानी फैशन डिज़ाइनर का ‘रंजिश‘ में दमदार अभिनय

पाकिस्तानी फैशन डिज़ाइनर का ‘रंजिश‘ में दमदार अभिनय

दीपक परवानी इन दिनों जि़ंदगी पर प्रसारित हो रहे शो ‘रंजिश‘ में महमूद (मिनाह के पिता) की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का मन मोह लिया है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दीपक पेशे से फैशन डिज़ाइनर हैं। सिर्फ यही नहीं, दीपक ऐसे डिज़ाइनर हैं, जिनका नाम दुनिया का सबसे लंबा कुर्ता बनाने के लिए गिनीज बुक आॅफ वल्र्ड रिकाॅर्ड में दर्ज है। इस कुर्ते का वजन 800 किलो है और लंबाई 101 फीट और चैड़ाई 59.3 इंच है। दीपक न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता हैं, बल्कि पाकिस्तान में सबसे लोकप्रिय फैशन डिज़ाइनरों में भी एक हैं। रंजिश का प्रसारण जिं़दगी चैनल पर सोमवार से शनिवार रात 10 बजे किया जा रहा है।

दीपक ने अपनी अभिनय क्षमता से भारत में दर्शकों का दिल जीता है। उन्होंने एक पिता की भूमिका में अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है, जिस पर उसकी पहली बीवी की बेटी को इसलिए होस्टल भेजने का दबाव बनाया जाता है, क्योंकि वह अपनी सौतेली मां एवं सौतेल भाई-बहनों के साथ तालमेल नहीं बिठा पाती। 

 

रंजिश एक लड़की मिनाह (सनम सईद द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जिसकी मां की बचपन में ही मौत हो जाती है और उसे अपने पिता की नई बीवी और उसके बच्चों के साथ जिंदगी बिताने के लिए मजबूर होना पड़ता है।