हमें बड़े मैच जीतना आता है: रोहित

हमें बड़े मैच जीतना आता है: रोहित

सिडनी। रोहित शर्मा का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम जीत के इरादे से उतरेगी फिर चाहे जैसी पिच स्पिन को मदद करें या फिर तेज गेंदबाजी के। उन्होंने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में कहाकि, हमें कोई चिंता नहीं है कि किस तरह का विकेट मिलेगा क्योंकि हमें अच्छे खेल का विश्वास है। हमने सात मैचों में 70 विकेट लिए हैं और हर बार विपक्षी टीम को ऑल आउट किया है इसलिए हमें पता है क्या करना है। हमारे तेज गेंदबाजों और स्पिनर्स सबने अच्छा प्रदर्शन किया है। हम हर परिस्थिति के लिए तैयार है। 

ऑस्ट्रेलिया के बारे में पूछे जाने के बारे में रोहित ने कहाकि, उनके पास अच्छा बल्लेबाजी क्रम है लेकिन बढिया गेंदबाजी के आगे उन्हें संघर्ष करना पड़ा है। न्यूजीलैण्ड और पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी में सबने देखा है। उन्होंने गेंदबाजी भी अच्छी की है तो हमने भी शानदार बल्लेबाजी की है। हम निसंदेह जीतेंगे और इसमें कोई संदेह नहीं है। स्लेजिंग के बारे में पूछे जाने पर दो दोहरे शतक लगा चुके इस खिलाड़ी ने कहाकि, जब तक मर्यादा पार नहीं होती तब तक थोड़ी बहुत स्लेजिंग ठीक है। भारतीय टीम लाइन क्रॉस नहीं तोड़ेगी लेकिन हम जवाब देने से भी पीछे नहीं हटेंगे। 

गौरतलब है कि मंगलवार को मिचेल जॉनसन ने कहा था कि, सेमीफाइनल मैच में वे स्लेजर इन चीफ की भूमिका निभाने को तैयार है। दोनों टीमों के खिलाडियों के बीच टेस्ट और त्रिकोणीय श्रंखला में काफी गहमागहमी हुई थी। टीम इंडिया के उपकप्तान विराट कोहली ने भी मंगलवार को कहा था कि भारत के पास इस समय जीतने का शानदार मौका है। इस जीत के जरिए वह टेस्ट और ट्राई सीरिज में मिली हार का बदला ले सकता है।